फ़िल्मी सितराओं और क्रिकेटर्स के अफ़ेयर आम माने जाते हैं। आए दिन किसी न किसी क्रिकेटर के साथ फ़िल्मी सितारा की नज़दीकियों के चर्चे भी आम हैं। वहीं ये नयी जनरेशन सोशल मीडिया जनरेशन मानी जाती है जिनके लिंकअप्स की ख़बरें भी यहीं से मिलती हैं, सगाई की ख़बरें भी और ब्रेकअप की ख़बरें भी सोशल मीडिया के ज़रिए ही बाहर आती हैं।

बॉलीवुड की सुपर हॉट अदाकारा उर्वशी रौतेला जो अपनी फ़िल्मों से ज़्यादा अपनी अदाओं और डान्स के लिए जानी जाती हैं। उर्वशी रौतेल को दो क्रिकेटर ऋषभ पंत और हार्दिक पण्ड्या के सतह देखा जाता रहा है। ख़बरें थीं कि वो इनमें से किसी एक के साथ रिलेशन में हैं एलकिं साल के शुरुआत में ही गर्लफ़्रेंड नताशा को प्रपोज़ करके हार्दिक तो इस लिस्ट से बाहर हो गए। अब ख़बरें आ रही है कि ऋषभ पंत ने भी उर्वशी से दूरियाँ बना ली हैं।

ऋषभ ने हाल ही में अपनी गर्लफ़्रेंड इशा नेगी के साथ फ़ोटो शेयर की, ये बात उर्वशी को भली नहीं लगी। तभी से उर्वशी ऋषभ को लगातार कॉल और whatsapp किए जा रही हैं। इससे तंग आकर ऋषभ ने उर्वशी को वहतसप्प से ब्लॉक कर दिया है। यही नहीं उनके क़रीबी सोटर बताते हैं कि ऋषभ उर्वशी से दूरियाँ बनाना चाहते हैं और अपनी लाइफ़ में अब किसी तरह का इंटरफ़ियर नहीं चाहते।

इस सारे मामले में उर्वशी की काफ़ी बेइज़्ज़ती हो रही है क्योंकि ब्लाक करने की ख़बरें बाहर आ गयी हैं। अब इस मामले में उर्वशी क्या कहती हैं ये बाद में ही पता चलेगा उनकी ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है। बहरहाल उर्वशी के हाथ में कई बड़ी फ़िल्में हैं और वो काफ़ी फ़ेमस भी हैं। नए साल में एक डान्स पर्फ़ॉर्म करने के लिए उन्होंने मोती फ़ीस चार्ज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *