मुंबई: कोरो’ना वायर’स को लेकर पूरे देश में गं’भीर हालात हैं. दुनिया के कई देशों में इस वाय’रस ने अपना प्रको’प दिखाया है. भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी इस वा’यरस ने क़’हर ढा’या हुआ है. हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री में भी और तमिल फ़िल्म इंडस्ट्री में भी इसके केसेस मिले हैं. जिन सितारों को कोरो’ना का संक्र’मण हुआ है उनकी बात करें तो उसमें मशहूर गायिका कनिका कपूर का नाम भी है. कनिका लखनऊ के पीजीआई में दा’ख़िल कराई गई थीं जहां से वो ठीक होकर आ गई हैं.

जब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी तो मीडिया के एक समूह ने इस तरह की रिपोर्टिंग की थी मानो उनके ही कारण इस वायर’स ने अपनी जगह देश में बनाई. कनिका हालाँकि अब ठीक हो गई हैं. इनमें रॉक ऑन फ़िल्म में काम कर चुके पूरब कोहली का नाम भी शामिल है. पूरब का पूरा परिवार को’रोना संक्र’मित था. पूरब के अलावा उनकी पत्नी लूसी और उनके बच्चे (इनाया और ओसियान) भी संक्रमि’त थे. ख़बर है कि अब सभी स्व’स्थ हैं.

Purab Kohli

इसके अलावा बॉलीवुड निर्माता करीम मोरानी के परिवार पर भी कोरो’ना की आफ़त आयी हुई है. करीम की बेटी शज़ा और ज़ोया मोरानी पहले ही संक्र’मित थीं और अब करीम भी को’रोना पॉजिटिव बताये जा रहे हैं. सभी का इलाज मुम्बई के अस्प’ताल में चल रहा है. वहीँ का’मसूत्र फ़िल्म में काम कर चुकीं भारतीय मूल की अभिनेत्री इंदिरा वर्मा को भी कोरो’ना हुआ है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की थी. हम उम्मीद करते हैं कि सभी को’रोना पॉजिटिव केसेस जल्द ठीक होंगे और हम एक बार फिर स्व’स्थ ज़िन्दगी की ओर लौटेंगे.