इन दिनों कोरोना संक्र’मण के कार’ण पूरे देश में लॉक डा’उन चल रहा है और सभी अपने- अपने घर में बं’द हैं। ऐसे में हमारे फ़िल्मी सितारे भी अपना अलग रूप दिखा रहे हैं। कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने घर के काम करते हुए या एक्सर्सायज़ करते हुए अपने फ़ोटोज़ और विडीओ शे’यर किए हैं वहीं कुछ ने अपने ख़ा’ली समय में किए जा रहे कामों के फ़ोटोज़ शेयर की तो कुछ ने अपने दोस्तों से बात करते हुए विडीओ शे’यर किया। लेकिन एक ऐक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने इस दौ’रान अपना ऐसा द’म दिखाया है जैसा किसी ने नहीं दिखाया।

ये कोई और नहीं बल्कि हैं सभी के दिलों को जीतने वाली विदेशी बाला कैटरीना कैफ़। कैटरीना ने लॉ’क डा’उन के दौ’रान सबसे पहले तो अपने घर में ही एक्सर्सायज़ का विडीओ शे’यर किया। उसके बाद कैटरीना घर के काम आसानी से करती नज़र आयीं। पूरे घर में झाड़ू लगाना हो या बर्तन साफ़ करना कैटरीना ने दोनों कामों को इतनी आसानी से किया कि सभी उन्हें देखकर है’रान रह गए। कैटरीना ये बोलती नज़र आयीं कि ये तो हमारा अपना ही काम है जिसे हम कर रहे हैं। यही नहीं एक विडीओ में कैटरीना ने दिखाया कि उन्हें संगीत का भी शौक़ है कैटरीना गिटार बजाती नज़र आयीं।

Kaitrina Kaif
एक फ़ोटो में वो अपने दोस्तों अर्जुन कपूर और वरुण धवन के साथ विडीओ कॉल भी कर रही थी। इन दिनों कैटरीना अपनी बहन इसाबेल के साथ रह रही हैं और हाल ही में दोनों बहनों ने मिलकर कुछ ऐसा बनाया था जिसे क्या बुलाया जाए ये वो ख़ुद भी समझ नहीं पा रहे थे। कैटरीना ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा कि “ये क्या है हमें भी नहीं पता जैसे ही पता चलेगा ज़रूर बताएँगे” इसके बाद फ़ैन्स ने अन्दाज़ लगाना शुरू कर दिया। वैसे इन दिनों में ये पता चल गया कि कैटरीना न सिर्फ़ एक अच्छी ऐक्ट्रेस, डान्सर हैं बल्कि वो अपनी फ़िटनेस के साथ-साथ घर के कामों में भी परफ़े’क्ट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *