कोरोना वाय’रस ने जहाँ हॉलीवुड, बॉलीवुड और TV इंडस्ट्री का काम भी पूरी तरह रो’क दिया है कुछ उसी तरह उसने सभी को अपने घरों में बि’ठा दिया है। दिन भर शू’ट, स्क्रि’प्ट और फ़ि’टनेस में लगे सितारे अब घर पर ही रह रहे हैं और घर बैठे घर की साफ़- सफ़ाई, कूकिंग जैसे काम कर रहे हैं। वो न सिर्फ़ ख़ुद घर में रह रहे हैं बल्कि लोगों को भी घर में ही रहने की सला’ह दे रहे हैं। भले ही उनके घर में ऐश- ओ – आराम की सारी चीज़ें मौ’जूद हैं लेकिन फिर भी आम इंसानों की तरह उन्हें भी कोरोना का ड’र स’ता रहा है और भवि’ष्य की चिं’ता भी।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कहा कि वो इस वक़्त अपने घर में ही हैं और कई तरह के विडीओज़ और बाक़ी चीज़ों से ख़ुद को व्यस्त रखती हैं लेकिन फिर भी अब उन्हें लगने लगा है कि कोरोना का ये जो मा’हौल है वो हमारी जन’रेशन को कहाँ ले आया है। हम खुलकर कोई काम नहीं कर सकते। उर्वशी ने बताया कि हाल ही में वो अपने पैरेंट्स से भी कह रही थीं कि उनकी ज़िंदगी और उनका समय काफ़ी बेह’तर था जब वो अपने मन से सारे काम कर पाते थे। हमारे लिए अभी इतने रू’ल्ज़ हैं कि पता नहीं हम कैसे खुलकर रह पाएँगे।
Urvashi Rautela
उर्वशी ने कहा कि “मैं अपने पापा और मम्मी से कह रही थी कि आप लोग लकी हैं कि आपकी शादी सही समय पर हो गयी लेकिन हमारा क्या होगा? हम अभी सिंगल हैं और इस कोरोना वाय’रस के कार’ण हम सभी ड’रे हुए हैं। हमारी यही तो उम्र है जब हम कुछ कर सकते हैं अभी हमने कुछ भी नहीं किया और ये कोरोना वाय’रस हर ओर फै’ल गया है। हम सभी कितने अनल’की हैं कि हम अच्छी तरह से रोमैन्स भी नहीं कर सकते। शायद हमें तो मा’स्क पहनकर ही कि’स करना होगा, पता नहीं क्या होगा?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *