इन दिनों कोरोना संक्र’मण के कार’ण सभी को लॉ’क डा’उन का पा’लन करना पड़ रहा है और घर में ही रहना पड़ रहा है। ऐसे समय में सभी सितारे भी अपने- अपने घरों में बं’द हैं। कोई घर की सफ़ाई कर रहा है तो कोई खाना बना रहा है, कोई अपने घर में कुछ नए शौ’क़ पूरे कर रहा है तो कोई ए’क्सर्सायज़ के विडीओ बना रहा है। लेकिन ऐसे में एक ऐसे ऐक्टर हैं जो इस समय का भी भरपूर फ़ा’यदा उठा रहे हैं। ये कलाकार और कोई नहीं बल्कि हैं कार्तिक आर्यन।

जी हाँ, कार्तिक आर्यन यूँ भी लड़कियों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं और अब जबकि सभी को घर में बैठना है तो भी कार्तिक अपने सोशल मीडिया का भरपू’र इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे न सिर्फ़ उनकी लोकप्रियता ब’ढ़ रही है बल्कि काफ़ी तारीफ़ भी हो रही है। दरअसल इन दिनों कार्तिक आर्यन ने अपने यूट्यूब चैनल में एक नया शो “कोकी पूछेगा” शुरू कर दिया है। इस शो के ज़रिए कार्तिक घर बैठे कोरोना को लेकर जा’गरूक’ता फै’ला रहे हैं। इस शो में वो कोरोना से संक्र’मित और अब ठीक हो चुकी पहली मरी’ज़ से बात किए और इसी तरह उन्होंने कोरोना के इला’ज में लगी डॉक्टर से भी बात की।

Kartik Aaryan
कार्तिक का ये अन्दाज़ सभी को भा रहा है। वो इन महिलाओं से अलग-अलग तरह के सवाल पूछते नज़र आए यही नहीं उन्होंने दोनों महिलाओं की भरपूर ता’रीफ़ें भी की। कह दिनों पहले ही जब 21 दिन का लॉ’क डा’उन घो’षित हुआ था तब भी कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया से एक मोनोलॉग के अन्दाज़ में विडीओ शे’यर किया था जो लोगों को काफ़ी पसंद आया था। यहाँ तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक के विडीओ को शे’यर किया था जिसके बाद कार्तिक ने इस तरह इंटरव्यू का एक शो बना लिया।