बॉलीवुड ऐक्ट्रेस मलाइका अरोरा इन दिनों कोरो’ना पॉज़िटिव पायी गयी हैं इसके चलते वो होम क्वा’रंटाइन हैं। ऐसे समय में भी मलाइका अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तरह- तरह की फ़ोटोज़ शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक फ़ोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने मज़ाक़िया अन्दाज़ में लिखा था कि कोई कोरो’ना की वै’क्सीन निकाल दे व’रना जवानी बी’त जाएगी। मलाइका की इस पोस्ट पर भी सभी ने ख़ूब मज़े लिए साथ ही उन्हें अपना ख़याल रखने की बात भी कही।

होम क्वा’रंटाइन होने के कारण मलाइका घर में तो हैं लेकिन उनको अपने घर में सभी से अलग रहना पड़ रहा है। ऐसे में मलाइका सबसे ज़्यादा अपने बेटे अरहान और अपने डॉगी कैस्पर को मि’स कर रही हैं और मलाइका की ही तरह वो दोनों भी उन्हें मि’स करते हैं साथ ही उनकी केयर भी करते हैं। हाल ही में मलाइका ने एक बेहद क्यूट फ़ोटो शेयर की जिसमें मलाइका के साथ वाले कमरे की बाल्कनी से उन्हें उनके बेटे और उनका डॉगी झाँ’ककर देख रहे हैं। मलाइका ने इस फ़ोटो को शेयर करके लिखा “प्यार कोई सीमा नहीं मानता। हमारे सोशल डिसटें’सिंग और सेल्फ़ क्वा’रंटाइन के बीच हम किसी तरह एक- दूसरे का ख़याल रखने का और बात करने का मौक़ा निका’ल ही लेते हैं”

Arahan and Casper with Malaika
आगे मलाइका ने लिखा,”मेरे इन दोनों प्यारे बच्चों को गले न लगा पाने पर जहाँ मेरा दिल दु’खता है वहीं इनके प्यारे चेहरों को देखकर मुझे इस परिस्थिति से ल’ड़ने का साहस और ढेर सारी ऊर्जा मिलती है, ये भी बी’त जाएगा”। मलाइका ने जैसे ही इस फ़ोटो को शेयर किया उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने लिखा कि “ये फ़ोटो बहुत ख़ूबसूरत है” वहीं दिया मिर्ज़ा ने भी उन्हें प्यार भरी झप्पी भेजी। मलाइका अरोरा ने अपने पति अरबाज़ से त’लाक़ ले लिया उसके बाद से उनका बेटा अरहान उनके साथ ही रहता है। मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं इन दिनों अर्जुन भी कोरो’ना पॉज़िटिव होने के कार’ण होम क्वा’रंटाइन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *