इन दिनों बॉलीवुड हो या आम ज़िंदगी एक ही बात पूरे ज़ो’रों में है वो है कोरो’ना वाय’रस। इसके चलते TV और फ़िल्म की शू’ट रु’की है और तो और ऐक्ट’र्ज़ भी अपने घरों में बं’द हैं। वो सारे काम कर रहे हैं जो उन्होंने कभी किया ही नहीं था। फिर भी कोरो’ना का ख़’तरा कुछ सितारों के घरों तक पहुँच गया है। हाल ही में ऐक्टर किर’ण कुमार ने बताया कि वो कोरो’ना पॉज़िटिव हैं। बोनी कपूर के घर भी तीन स्टा’फ़ कोरो’ना पॉज़िटिव पाए गए। वहीं कुछ के लिए कोरो’ना संक्र’मण दुः’ख देने वाला रहा क्योंकि उन्होंने अपनों को खो दिया।

हाल ही में निर्माता- निर्देशक कुणाल कोहली ने एक ऐसी ही दुः’ख भ’री ख़’बर दी। उन्होंने बताया कि शिकागो में रहने वाली उनकी मौसी आठ ह’फ़्ते कोरो’ना से जं’ग करती हुई आख़ि’रकार हा’र गयीं। कुणाल कोहली ने लिखा कि उनका परिवा’र काफ़ी बड़ा है और वो काफ़ी मिलजु’लकर रहने वाली फ़ै’मिली से हैं। कुणाल ने बताया कि वो आख़ि’री बा’र अपनी मौसी से मिल भी नहीं पाए। उनके मन में हमेशा ये दुः’ख रहेगा कि वो अब कभी अपने मामा, माँ के साथ अपनो मौसी को नहीं देख पाएँगे।

Kunal Kohli
स्थि’ति की भ’यावह’ता को बताते हुए कुणाल ने लिखा कि उनकी मौसी की लड़की रोज़ उस अस्प’ताल के साम’ने जाती थी, जहाँ उनकी मौसी भ’र्ती थीं। उनकी कज़िन रोज़ वहीं अपनी गाड़ी में बै’ठकर माँ के लिए प्रा’र्थना करती थी क्योंकि उन्हें अंद’र जा’ने की इजा’ज़त नहीं थी। कुणाल ने लिखा कि को’विड 19 इतना क्रू’र है कि वो अपनों से अपनों को नहीं मिल’ने देता। कुणाल कोहली के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड से उन्हें सां’त्वना के संदे’श मिल रहे हैं। कोरो’ना का’ल में ही बॉलीवुड ने कुछ अभिने’ताओं को खो दिया है दो दिग्गज अभिनेताओं इर’फ़ान ख़ा’न और ऋषि कपूर के बा’द हाल ही में युवा अभिनेता मोहित बघेल भी दुनिया से च’ले गए।