पूरा देश पिछले कुछ महीनों से जान’लेवा बीमा’री कोरो’ना वाय’रस की च’पेट में आया हुआ है। इसका कह’र तेज़ी से फैलता जा रहा है और लाखों-करोड़ों लोग इसका शि’कार हो रहे हैं। यही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी इससे अ’छूता नहीं रहा। फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोरो’ना का काफी बुरा असर पड़ा है और बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां इसकी च’पेट में आ चुकी हैं। कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो इसका शि’कार होते हुए बाल-बाल बचे हैं तो कुछ इस महामा’री की वजह से दुनिया को अलवि’दा कह गए हैं। अब खब’र आई है कि बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरो’ना पॉजि’टिव पाए गए हैं।

अर्जुन ने खुद इस बार की जानकारी अपने इंस्टा’ग्राम अकाउंट पर दी हैं। उन्होंने बताया है कि “मैं कोरो’ना पॉजि’टिव हो गया हूं। आप सबको ये जानकारी देना मैं अपना कर्तव्य समझता हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्ष’ण पाए गए हैं। डॉक्टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉ’रेंटीन कर लिया है। मुझे सपो’र्ट करने के लिए मैं आप सभी को एं’डवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं अपने स्वास्थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा। यह अभूत’पूर्व समय है। मुझे भरो’सा है कि मानवता इस वाय’रस से जीत जाएगी।”
Arjun Kapoor

साल 2020 फिल्म इंड’स्ट्री के लिए खासा अच्छा साबित नहीं हो रहा है। विदेश से फैली यह महामा’री एक के बाद एक बॉलीवुड के दिग्ग’जों को अपनी च’पेट में ले रही हैं। बीते दिनों खब’रें आई थीं कि फिल्म यारियां के मशहूर एक्टर हिमांश कोहली भी कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए थे। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के ज’रिए हिमांश ने इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि उनके माता पिता और बहन के बाद अब उनके अंदर भी कोरो’ना वाय’रस के लक्ष’ण दिखाई देने लगे हैं।