मुंबई: बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख़ ख़ान के बारे में ख़बर आ रही है. ख़बर है कि शाहरुख़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मुंबई में तेज़ी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. इसके पहले कार्तिक आर्यन, आदित्य रॉय कपूर की भी कोरोना जांच पॉजिटिव आयी थी. कैटरीना कैफ़ भी कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं.

शाहरुख़ कोरोना लॉक डाउन खुलने के बाद से ही अपनी फिल्मों को लेकर बिज़ी हैं. शाहरुख़ के कोरोना संक्रमित होने की ख़बर की अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है. एक समाचार चैनल ने इस बारे में बताया है कि शाहरुख़ कोरोना पॉजिटिव हैं. इस बीच कोरोना वायरस के रोजाना नए मामले सामने आने के बाद बीएमसी ने अलर्ट पर रहने को कहा है।

बीएमसी ने मुंबई के पॉश के-वेस्ट वार्ड में स्थित फिल्म स्टूडियो को वहां पार्टियों का आयोजन नहीं करने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी ने स्टूडियो से अनुरोध किया कि किसी भी पार्टी के आयोजन से पहले सूचना दी जाए जिससे अगर पार्टी में शामिल किसी व्यक्ति के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी मिलती है तो अन्य किसी का पता लगाया जा सके।

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अगले साल उनकी 3 फिल्में आने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने निर्देशक एटली की फिल्म का ऐलान किया जिसका नाम ‘जवान‘ है। फिल्म में शाहरुख एक्शन अवतार में हैं। इसके अलावा वह फिल्म ‘पठान‘ और ‘डंकी‘ में भी नजर आएंगे।