विदेश से कोरोना वाय’रस अब भारत में भी पहुँच चु’का है जहाँ आए दिन इसके के’स बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते फ़िल्म, TV और वेब सीरिज़ की शू’ट पर रो’क लगा दी गयी है। इसके चलते सारे सितारे अपने-अपने घरों में बं’द रहने पर मज’बूर हैं। छुट्टियों के लिए तर’सते सितारों को छुट्टी तो मिल गयी है लेकिन वो कहीं जा ही नहीं सकते, न कोई पार्टी कर सकते हैं और न ही जिम में जा सकते हैं। ऐसे में सितारे अपनी तरह से इस बं’द का फ़ा’यदा उठा रहे हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए फ़ैन्स के साथ अपने प्लान बाँ’ट रहे हैं और फ़ैन्स को भी सुर’क्षित रहने के लिए प्रे’रित कर रहे हैं।

हाल ही में दीपिका ने वार्डरॉब साफ़ करने की तस्वीर लगाकर लोगों को बताया कि वो कोरोना संक्र’मण की वज’ह से हुए बं’द के कार’ण घर में बैठी क्या कर रही हैं। दूसरी ओर जिम बं’द होने के कार’ण कई सितारे अपनी डेली वर्कआ’उट से भी दू’र रह रहे हैं लेकिन कैटरीना ने एक विडीओ शेयर करके बताया कि किस तरह जिम के बं’द होने के बाद भी घर में वर्कआ’उट किया जा सकता है। कैटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट के ज़’रिए लोगों को अपनी छत पर बीस मिनट की ऐसी वर्कआउट सिखायी जिससे फ़िट बने रहने में मदद मिलेगी। जैकलीन ने भी स्ट्रेचिंग का एक विडीओ डालकर लोगों को इसका महत्व बताया।


Saif- Kareena
वहीं गॉसिप पसंद करीना का प्लान बिलकुल अ’लग है। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट के ज़रिए बता दिया कि वो सोशल मीडिया को अपना टाइम देने वाली हैं जबकि सैफ़ अली ख़ान बुक पढ़ते हुए ये समय बिताना चाहते हैं। मलाइका अरोरा ने अपने घर की बालकनी में अपने डॉगी कैस्पर के साथ बैठी तस्वीर शेयर की जो उनके बेटे ने ली है। वहीं अभिषेक बच्चन, कृति सेनन, कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स ने मा’स्क की ज़रूरत बताते हुए किसी भी भी’ड़भा’ड़ वाले इलाक़े में जाने से पहले मा’स्क पहनने की ज़रू’रत को बताया तो मा’स्क के साथ- साथ हाथ न मिलाकर सिर्फ़ नमस्ते करने पर ज़ो’र दिया रितेश देशमुख और जेनेलिया ने। कहना होगा कि भले ही स्टार्स को अभी अपने घर में बं’द होना पड़ा है लेकिन फिर भी स्टार्स लोगों के दिलों में चमकने का कोई मौ’क़ा नहीं छो’ड़ते।