देश और दुनिया में कोरोना का ऐसा अ’सर है कि अधिकांश पब्लिक स्पेस को बं’द कर दिया गया है। ऐसे में फ़िल्म स्टार्स भी ख़ा;ली घर पर बै’ठे हैं क्योंकि कोई भी पार्टी नहीं हो रही है और न ही किसी भी फ़िल्म का प्रमो’शन हो रहा है यही नहीं शू’ट भी टा’ली गयी है और थिएटर बं’द होने के कार’ण अगले दो हफ़्तों तक फ़िल्म की री’लिज़ भी नहीं होगी। ऐसे में अधिकांश स्टार्स के पास करने के लिए कुछ नहीं है और वो इस ब्रे’क पर कहीं बा’हर भी नहीं जा सकते।

ऐसे में दीपिका ने ढूँ’ढ निका’ला है एक ऐसा काम जो वो अपने बाक़ी समय में नहीं कर पाती हैं। दीपिका ने अपने सोशल मीडिया से एक फ़ोटो शे’यर की है जिसमें उनकी डेनिम हैं’गर्ज़ में अरें’ज करके बिस्तर पर रखी हैं। दीपिका ने लिखा “प्रोड’क्टिविटी इन द टा’इम ऑफ़ करोना” दीपिका ने है’शटै’ग डालते हुए लिखा है वोर्डरोब अरें’जमेंट। यानी कि करोना की वजह से घर में बैठे हुए दीपिका अपनी कपड़ों की अलमारी सजा रही हैं। दीपिका कई बार कहती नज़र आती हैं कि उन्हें अपने काम ख़ुद करना पसंद है और अब उन्हें इसके लिए वक़्त भी मिला है।


Deepika Padukone
वर्क फ़्रं’ट की बात करें तो दीपिका एक हॉलीवुड फ़िल्म के रिमे’क में काम करने वाली हैं। इसके अलावा वो अब प्रोड्यूसर भी बन गयी हैं तो उन्होंने अलग-अलग स्क्रिप्ट्स प’ढ़ना भी शुरू किया है। उनकी और रणवीर की फ़िल्म 83 का प्रमो’शन फ़िलहा’ल कोरोना की वज’ह से रु’क गया है। इसलिए वो इस समय का सदु’पयोग कर रही हैं और दीपिका का ये अन्दा’ज़ काफ़ी ख़ास है इस तरह वो अपने फ़ैन्स को ये सं’देश दे रही हैं कि अगर उन्हें कोई ख़ास काम न हो तो वो घर से बाहर न निकलें और घर के पैं’डिंग काम निप’टा लें। उनका ये अन्दाज़ ख़ूब पसंद किया जा रहा है।