इन दिनों देश भर में जहाँ अ’नलॉ’क शुरू हो गया है वहीं कोरो’ना के के’सेस भी बढ़ते जा रहे हैं। लोगों को कई तरह की सुर’क्षा के निर्दे’श तो दिए जाते हैं लेकिन कितने ही लोग इसका पाल’न ठीक से नहीं कर रहे हैं। आए दिन बॉलीवुड भी कोरो’ना वाय’रस की चपे’ट में आ रहा है। कल ही ऐक्ट्रेस जेनेलिया ने अपनी पोस्ट के ज़’रिए बताया कि वो तीन हफ़्ते पहले कोवि’ड संक्र’मित पायी गयीं थीं लेकिन अब 21 दिनों के क्वा’रंटाइन में रहने के बाद वो पूरी तरह स्वस्थ हो गयी हैं। जहाँ इस ख़बर ने लोगों को ख़ुश होने की व’जह दी वहीं सभी एक ख़बर से है’रान भी रह गए।

ख़बर है कि लता मंगेशकर की बिल्डिंग प्रभुकुंज को सी’ल कर दिया गया है। लता मंगेशकर हिंदी फ़िल्मी दुनिया में अपना एक अल’ग स्थान रखती हैं ऐसे में उनके लाखों फ़ैन्स को इस बात की चिं’ता स’ताने लगी कि कहीं लता मंगेशकर के स्वा’स्थ्य पर कोई अ’ड़चन न आयी हो। लेकिन इस बात पर उनके परिवा’र ने एक ब’यान जारी किया और बताया कि लता मंगेशकर पूरी तरह स्वस्थ हैं। उनकी सोसायटी और BMC ने महामा’री के हाला’त और इसमें रह रहे सीनि’यर सीटी’जन को देखते हुए बिल्डिंग को सी’ल कर दिया है।

Lata Mangeshkar
आगे स्टे’टमेण्ट में कहा गया कि, “ये एह’तियात ब’रतना जरूरी भी है। यहाँ तक कि हमारे त्योहार गणेश चतुर्थी के से’लीब्रेशन को भी फैमिली में बेहद सिंपल तरीके से मनाया गया, ताकि हम सोशल डिस्टें’सिंग में सहयोग और सपो’र्ट दे सकें। कृपया हमारे परिवा’र के सदस्यों की सेह’त को लेकर किसी भी तरह की खबरों पर प्रतिक्रि’या ना दें। हम एक बिल्डिंग सोसा’यटी के तौ’र पर सुर’क्षा के सभी निय’मों का पाल’न कर रहे हैं और इसके अला’वा दूसरे लोगों और बुजुर्गों की सुर’क्षा बनाए रखने में भी सहयोग दे रहे हैं। लोगों की दुआओं से हमारा परिवा’र सुर’क्षित है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *