अपनी अदाओं और ठुम’कों से लाखों-करोड़ों दिलों को ध’ड़काने वाली डांसर सपना चौधरी को भला कौन नहीं जानता होगा। छोटे से लेकर बड़ी उम्र तक के लोग सपना के गानों और उनके डांस मूव्स के दीवाने हैं। उनकी दीवानगी और पॉपु’लैरिटी का आलम यहां तक है कि साल 2018 में भारत में स’र्च होने वाले टॉप 10 सेलि’ब्रिटीज की लिस्ट में सपना चौधरी तीसरे नंबर पर थीं। शहरों में ही नहीं बल्कि गांव तक में सपना चौधरी ने तह’लका मचा दिया है। सपना चौधरी का हर एक गाना अभी भी सोशल मीडिया पर धमा’ल मचा रहा है। वहीं सपना ने एक बार फिर फैंस को अपने जल’वों से घा’यल कर दिया है।

इस बार सपना का कोई डांस वीडियो नहीं आया बल्कि उन्होंने इंस्टा’ग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। अपने इस साधा’र’ण लुक से वह फैंस के दिलों पर क’हर ढा रही हैं। जहां लोगों को सपना का यह लुक काफी पसंद आ रहा है तो वहीं इस फोटो को देख उनके मन में तरह-तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। दरअसल, सपना इन फोटोज में पीले रंग के सूट में सिर पर चुनरी ओढ़े और मांग में सिं’दूर भरे नजर आ रही हैं। सपना ने फोटोज शेयर करते हुए एक कै’प्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि “बीमा’र हैं वो हमें मुस्कुराता देखकर, ढूंढ दो कोई हकीम उनके लिए…।”

Sapna Chaudhari
सपना के यह पोस्ट डालते ही उनके फैंस में खल’बली मच गई और उन्होंने कॉमें’ट कर अपनी-अपनी प्रति’क्रियाएं जाहिर करना शुरू कर दी।हरियाणा की डां’सिंग क्वीन सपना चौधरी ने अपनी पर्स’नल लाइफ को हमेशा ही छिपाकर रखा है। सपना के पर्स’नल लाइफ के बारे में लोग उतना ही जानते हैं, जितना वह लोगों को बताना चाहती हैं। यहां तक कि लोग यह भी नहीं जानते कि वह सिं’गल हैं या शादी शुदा। यह भी एक वजह है कि सपना के सिं’दूर वाले फोटोज देखकर फैंस सपना से शादी को लेकर सवाल करने लगे। बता दें कि यूं तो अक्सर सपना अपने डांस को लेकर काफी च’र्चा में रहती हैं, लेकिन ‘बिग बॉस सीजन 11’ में आने के बाद उनकी फैन फॉलो’इंग और बढ़ गई। शो के बाद से ही पास काम के कई ऑ’फर्स आना शुरू हो गए।