कोरो’ना वाय’रस और लॉ’कडा’उन ने जहां एक ओर लोगों को एक दूसरे से दूर किया है तो वहीं बहुत से लोगों को करीब भी लाया है। यह वाय’रस देशभर में तेज़ी से अपने पैर पसा’र रहा है और यही वजह है कि लोग अपने घरों से निकलने में कतरा रहे हैं। इसके अलावा इस जान’लेवा वाय’रस की वजह से तो कई लोगों ने अपनी शादी की तारीखें बार-बार बदलीं और फिर पोस्टपोन ही कर दीं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं, जिन्होंने इस समय का फायदा उठाया और अपने परिवार और दोस्तों के साथ टाइम स्पें’ड किया और शादी के सात फेरों में बं’ध गए। आम लोग ही नहीं बल्कि फिल्म इंड’स्ट्री के कई सेले’ब्स भी शादी के बं’धन में बं’ध गए।

अब इन्हीं सेलेब्स ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी शुमा’र होने वाली है। खबर है कि जल्द ही काजल अग्रवाल शादी करने वाली हैं। इस बात की जानकारी काजल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। यही नहीं हाल ही ने काजल ने अपनी एंगेजमें’ट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी रिंग फ्लॉ’न्ट कर रही हैं। इस वीडियो के ज’रिए काजल ने बताया है कि वह 30 अक्टूबर को गौतम किचलू में शादी कर लेंगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस शादी में केवल घर के लोग हो शामिल होंगे। इतना ही नहीं बल्कि शादी के बाद भी वह एक्टिंग जारी रखेंगी और फिल्मों के ज’रिए भी फैंस से जु’ड़ी रहेंगी।
Kajal Agarwal
अपनी शादी की न्यूज़ फैंस के साथ शेयर करते हुए काजल ने कहा, “इस बात को सा’झा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे। इस महामा’री ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गह’रा प्रकाश डाला था, लेकिन हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे। मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशी’र्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *