मुंबई: कोरो’ना की तीसरी लहर आ चुकी है. एक बार फिर से सरकार और स्वास्थ संस्थाएँ सतर्क हो गई हैं. कई शहरों में नाईट कर्फ्यू लग गए हैं तो कई राज्यों में धारा 144 लगी हुई है. कोरो’ना की तीसरी लहर के बीच मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी इसका प्रभाव पड़ रहा है. बॉलीवुड भी कोरो’ना की इस तीसरी लहर की चपेट में आता दिख रहा है.

बॉलीवुड की उभरती सितारा स्वरा भास्कर के बारे में ख़बर है कि वह भी कोरो’ना सं’क्रमित हैं. स्वरा ने इस बारे में ट्विटर पर जानकारी दी है. स्वरा ने 5 जनवरी को को’रोना टेस्ट करवाया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. उनका पूरा परिवार 5 जनवरी से ही आइसोलेशन में है. स्वरा ने जानकारी दी कि उन्होंने अपने क़रीबियों से कहा है कि वे कोरो’ना का टेस्ट करवा लें.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘हैलो कोविड, अभी मेरे आरटी-पीसीआर का टेस्ट रिजल्ट आया है और मेरा कोरो’ना टेस्ट पॉजिटिव आया है. आइसोलेट हो गई हूं और क्वारंटीन में हूं. बुखार, सिर में दर्द और स्वाद का खो जाना जैसे लक्षण हैं. डबल वैक्सिनेटेड हूं, उम्मीद करती हूं कि यह समय भी गुजर जाएगा. परिवार की बहुत आभारी हूं और घर पर हूं. सभी लोग सुरक्षित रहें.’ स्वरा ने डबल वैक्सीनेशन करवाया हुआ है.
https://twitter.com/ReallySwara/status/1479177165539188736

स्वरा ‘तनु वेड्स मनु’ सीरीज़ की दोनों फ़िल्मों में बतौर सहायक अभिनेत्री काम कर चुकी हैं. इस फ़िल्म में उनके काम की ख़ूब सराहना हुई थी. स्वरा ने ‘तनु वेड्स मनु’ के बाद राँझना फ़िल्म से भी लोगों का दिल जीता. इस फ़िल्म में धनुष और सोनम कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे, स्वरा इसमें भी सहायक अभिनेत्री थीं. स्वरा ने अनारकली ऑफ़ आरा, वीरे दी वेडिंग, प्रेम रतन धन पायो, और निल बटे सन्नाटा जैसी फ़िल्मों में अहम् भूमिका निभाई है.

error: Content is protected !!