कोरो’ना वायरस को फै’लने से रो’कने के लिए भारत सरकार ने देशभर में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है,ऐसे में दिहाड़ी मज़दूरों,और तमाम ज़रुरतमंद लोगो की मद’द के लिए देश के समर्थ लोग अपनी अपनी क्षमता अनुसार पीएम केअर फण्ड में आर्थिक योगदान दे रहें।इसी क’ड़ी में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने म’दद करने के लिए सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि आमिर ने कई योजनाओं में डो’नेशन दिया है.

आमिर ख़ान से जुड़े सूत्रों ने बताया, “एक्टर ने पीएम केयर फंड, मुख्यमंत्री राहत कोष योजना महाराष्ट्र, फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन और कई एनजीओं में दान किया है।” इसके अलावा ये भी जानका’री मिली है कि आमि ने लॉकडा’उन के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में लगे दिहाड़ी मज़दूरों की भी मद’द की है।हालांकि, आमिर ख़ान ने इस योगदान को सार्वजनिक न करने का फ़ैसला किया है।” 

आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख़ ख़ान ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मद’द का भी ऐलान किया है।उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली की तरफ से ट्वीट किया गया।इसके साथ साथ शाहरुख़ ख़ान और उनकी पत्नी गौरी ख़ान ने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश कर दी है।

इसमें बच्चे, बूढ़े और महिलाओं का इलाज हो सकता है।वही बॉलीवुड से खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये से म’दद की है। एक्टर सलमान खान ने 25,000 दिहाड़ी मजदूरों के खाते का विवरण लेकर उन्हें मद’द करने करने का एलान किया था। इसके साथ ही अन्य बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड,छोटे पर्दे और साउथ अभिनेत्री, अभिनेता,प्रोड्यूसर, डारेक्टर सभी म’दद के लिए आगे बढ़े है।