सलमान ख़ान इन दिनों चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का तेरहवाँ सीज़न होस्ट कर रहे हैं। यूँ तो बिग बॉस का हर सीज़न हिट रहता है लेकिन इस बार का सीज़न शुरुआती दौर से ही विवादों से घिरा हुआ है। पहले इस सीज़न में लड़के और लड़कियों को बेड शेयर करवाने के कारण कलर्ज़ चैनल को बंद करने की माँग तक उठ चुकी है। लेकिन अब तो शो के होस्ट सलमान ख़ान ने शो छोड़ने का ऐलान कर दिया और ये ऐलान उन्होंने चलते शो में किया। सलमान अपना कोट उतारकर स्टेज से उतरते हुए बोले, “जल्द से जल्द शो के लिए दूसरा होस्ट ढूँढ लो..”

सलमान ने ऐसा क्यों कहा इसकी भी एक बड़ी वजह है। शो में हफ़्ते भर जो भी होता है उस पर सलमान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने शनिवार और रविवार को वीकेंड का वार में आते हैं। जहाँ हर कंटेस्टेंट को वो उनकी ग़लतियों का एहसास करवाते हैं। लेकिन इस बार कुछ कंटेस्टेंट ने ऐसा काम किया कि सलमान उन्हें डाँटते हुए ख़ुद भी आपा खो बैठे और उन्होंने ऐलान किया कि वो इस शो में और नहीं बने रहना चाहते।

दरअसल इस बार शो में पहले ही सारी ड्यूटी देकर कंटेस्टेंट को भेजा गया है। ऐसे में TV की चर्चित अदाकारा रश्मि और देवोलिना किचन की ज़िम्मेदारी सम्भाल रही हैं। लेकिन दूसरे कंटेस्टेंट से बहस के समय दोनों ने खाने को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी जो सलमान को नागवार गुज़री। उन्हें ये बात कहते हुए सलमान आपा खो बैठे और शो को क्विट करने की बात की।

वैसे हर सीज़न में सलमान किसी न किसी कंटेस्टेंट पर इस तरह नाराज़ हो चुके हैं और उन्होंने क़रीब-क़रीब हर सीज़न में शो छोड़ने की बात भी की है लेकिन हर बार ये बात मज़ाक़ में ही करते रहे। पर इस बार सलमान जिस तरह स्टेज से चले गए तो सभी सकते में आ गए। सलमान के चाहने वाले उन्हें इस शो में देखना चाहते हैं। वैसे सलमान ने बाद में आकर शो को पूरा किया और एविक्शन में अबू मलिक घर से बाहर हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *