बिग बॉस सीजन 14 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे ही यह और भी इंटरे’स्टिंग और रोमां’चक होता जा रहा है। यूं तो घर में भले ही कंटे’स्टेंट इतना मसा’ला ना दे पा रहे हों लेकिन वीकेंड के वा’र पर सलमान खा’न शो में हं’गामा मचा देते हैं। वीकेंड के वा’र के एपिसोड में सलमान खा’न घर में मौजूद सदस्यों की जमकर क्लास लगाते हैं और साथ ही उनके साथ मिलकर खूब मस्ती भी करते हैं। कल के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां सलमान खा’न ने निक्की तम्बोली, निशांत सिंह मलखानी और जान कुमार सानू की जमकर टां’ग खींची।

यही नहीं बल्कि शो के दौरान सलमान खा’न ने जैस्मीन भसीन पर ऐसी बात कह दी, जिससे जैस्मीन शर्मा गई और फैंस ने सलमान खा’न की खूब चु’टकी ली। वीकेंड के वा’र के शनिवार वाले एपिसोड में सलमान खा’न ने घरवालों के बात करते-करते जैस्मीन भसीन को कटरीना कैफ बता दिया था। इसके साथ ही सलमान ने जैस्मीन से काफी बातें भी की और जैस्मीन ने बड़े ही अच्छे तरीके से सलमान के हर सवाल का जवाब भी दिया। इससे पहले भी सलमान खा’न सेट पर कई बार कटरीना का नाम लेते नजर आए हैं।
Salman khan-Jasmin Bhasin
सलमान के मुंह से कटरीना का नाम सुनने के बाद फैंस भी पीछे नहीं हटे। फैंस ने भी सलमान खा’न की खूब चु’टकी ली। यूजर्स का कहना है कि सलमान खा’न कटरीना कैफ को भुला नहीं पा रहे हैं। इस बारे में एक यूजर ने कॉमेंट कर जैस्मीन भसीन की तारीफ की है। उन्होंने कहा है, “शहनाज गिल खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बुलाती है। ये नाम उसे फैंस ने नहीं दिया है लेकिन जैस्मीन भसीन को तो खुद सलमान खा’न ने टीवी की कटरीना कैफ का दर्जा दिया है। इससे पता चलता है कि भाईजान उनको कितना पसंद करते हैं।”