मुंबई. स्टैंड-अप कॉमेडियन और फ़िल्म कलाकार राजू श्रीवास्तव की तबियत आज अचा’नक बि’गड़ गई. वो उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वो जिम में कसरत करने गए थे और ट्रेडमिल पर व’र्क आउट कर रहे थे. तभी अचा’नक वो ट्रेडमिल पर गिर गए जिसके बाद उन्हें आनन्-फानन में एम्स में दाख़िल किया गया.

ख़बरों की मानें तो उन्हें दिल का दौ’रा पड़ा था लेकिन अब उनकी सेहत में का’फ़ी सु’धार है. डॉक्टर्स ने इसको माइल्ड हार्ट अ’टैक बताया है. उन्हें जल्द ही अस्पताल से छु’ट्टी मिल सकती है लेकिन 48 घंटे तक उन्हें ऑब्ज’रवेशन में रखा जाएगा उसके बाद ही उन्हें डि’स्चार्ज किया जाएगा. 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव की तबि’यत अ’चानक बि’गड़ने की ख़बर से फैन्स में मायू’सी है.

लोग उनके बारे में आयी इस ख़बर को पढ़कर चिं’तित हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. मशहूर कॉमेडियन होने के साथ साथ वे उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं. राजू ने अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत छोटे-मोटे रोल्स से की. उन्होंने सलमान ख़ान की सुपरहिट फ़िल्म मैंने प्यार किया और शाहरुख़ की ब्लॉकबस्टर बाज़ीगर में छोटा सा रोल किया.

उनका फ़िल्मी संघर्ष जारी रहा लेकिन 2005 में आए शो द ग्रेट इंडियन लाफ़टर चैलेन्ज ने उनकी क़िस्मत को पूरी तरह बदल दिया. इस शो के बाद उन्हें देश और दुनिया में बड़ी शोहरत मिली. 2014 में उन्होंने राजनीति में क़दम रखा, पहले उन्होंने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की लेकिन कुछ ही दिन बाद उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया. चुग़लीबाज़ की टीम की ओर से भी हम उनकी अच्छी सेहत की दुआ करते हैं.

error: Content is protected !!