बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सारा अली ख़ान हाल ही में काम से ब्रेक लेकर अपनी दोस्त काम्या अरोड़ा के साथ न्यूयॉर्क में अपनी छुट्टियां एंजॉय करने पहुंची हैं। और न्यूयॉर्क में इंजॉय करती सारा अली ख़ान की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो रही हैं। और बहुत पसंद भी की जा रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अली ख़ान अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं। और सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, कि यह जगह मेरी मनपसंद जगहों में से एक है।

इन सभी तस्वीरों में सारा अली ख़ान बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। सारा अली ख़ान वरुण धवन के साथ फ़िल्म ‘कुली नंबर वन’ की रीमेक की शूटिंग के दौरान भी ब्रेक लेकर कुछ दिनों पहले छुट्टियां मनाने श्रीलंका गई थीं। जहां की तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से फ़िल्मों में क़दम रखने वाली, सारा अली ख़ान ने अपनी पहली ही फ़िल्म से ये साबित कर दिया था, कि वह सिर्फ़ स्टार किड होने की वजह से नहीं, बल्कि अपने अभिनय के बल पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनायेंगी।

सारा की दूसरी फ़िल्म सिंबा ने भी कमाई के कई रिकॉर्ड बनाए। और सारा अली ख़ान को रणवीर सिंह के साथ काफ़ी पसंद किया गया। सारा की एक और फ़िल्म जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं। वह है ‘लव आजकल-2’ और इस फ़िल्म में उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, कार्तिक आर्यन जिनके साथ सारा का नाम जोड़ा जाता है। सारा अली ख़ान ने ख़ुद भी निर्देशक निर्माता करण जौहर के शो पर कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई थी। तब से ही सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन की साथ में जो भी तस्वीर आती है, वह तेज़ी से सुर्खियां बटोरने लगती है। बता देंगे कि सारा अली ख़ान और कार्तिक आर्यन की फ़िल्म ‘लव आजकल 2’ साल 2020 में 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ की जाएगी।