करीना कपूर जल्द ही माँ बनने वाली हैं ऐसे में वो अपने पति सैफ़ अली ख़ान के साथ समय बिता रही हैं। इन दिनों करीना कई फ़ोटोज़ भी शेयर करती हैं हाल ही में करीना ने एक फ़ोटो शेयर की जहाँ वो और सैफ़ बैठकर तैमूर को देख रहे हैं और तैमूर चोकलेट लेकर एक मोल्ड में भर रहे हैं उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कुछ नया बनाना सीख रहे हैं। करीना ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा “शेफ़ तैमूर”। तैमूर यूँ भी कई तरह की चीज़ें सीखते रहते हैं।

तैमूर हाल ही में करीना के साथ मिट्टी के बर्तन बनना सीख रहे थे। वहीं कभी वो सैफ़ के साथ पौधे लगाते भी कई बार सीख रहे थे। देखा जाए तो तैमूर को सैफ़ और करीना दोनों ही कुछ न कुछ नया सिखाते रहते हैं। करीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि वो भले ही तैमूर को बिगा’ड़ दें लेकिन उसके पापा उसे बिलकुल ज़मीन से जो’ड़कर रखेंगे। तैमूर के चाहने वाले कई हैं और वो इस तरह से तैमूर को बढ़ता देखकर ख़ुश भी होते हैं।

Taimoor- Kareena Saif
तैमूर जहाँ मीडिया को देखकर मासूमियत से मुस्कुराता है और हाथ हिलाकर उनको हाय या हेलो करता है। वहीं वो करीना और सैफ़ के साथ घुमने भी जाता है और अपनी उम्र के बच्चों के साथ बदमा’शियाँ भी करता है। करीना ने ये भी बताया था कि तैमूर अपनी उम्र के लिहाज़ से काफ़ी मै’च्योर भी है वो उससे किसी भी बात को नहीं छु’पाते बल्कि कोशिश करते हैं कि वो उनकी बात को समझे और जब करीना ने अपनी प्रेगनेंट होने की बात तैमूर को बतायी थी तब भी उनका रीऐक्शन अच्छा था।