इन दिनों देश भर में कोरो’ना के कार’ण सभी की ज़िंदगी में काफ़ी बद’लाव आ गए हैं। ऐसे में न सिर्फ़ आम इंसान बल्कि फ़िल्मी और TV सितारे भी परे’शान हैं। कई TV कलाकार तो अपनी पे’मेंट और गि’रती आ’र्थिक स्थिति के कार’ण डिप्रे’शन में जा रहे हैं यही नहीं कुछ ने अपने करियर की अनि’श्चित’ताओं को सो’चते हुए ख़ु’दकु’शी जैसे क़द’म भी उठा लिए हैं वहीं कुछ ने म’दद की माँ’ग भी की है। वहीं कोरो’ना भी कईयों को परे’शान कर रहा है हाल ही में ख़’बरें आयीं कि TV आ’र्टिस्ट मोहना सिंह और उनका परिवा’र कोरो’ना पॉज़िटिव पाया गया है।

बता दें कि मोहना कुमारी सिंह रीवा की राजकुमारी हैं। एक डान्स रिएलिटी शो में अपना नाम कमाने के बाद मोहना ने एक्टिंग में क़द’म रखा। वो शादी से पहले तक च’र्चित शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा की ननद का किरदार निभाती रहीं। उनकी शादी उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से हुई है। मोहना ही नहीं बल्कि उनके ससुर सतपाल महाराज, सास, पति और घर के अन्य सदस्य भी कोरो’ना संक्र’मित हो गए हैं। इन दिनों सभी अपने घर में ही क्वा’रंटा’इन हैं ऐसे में मोहना ने अपना हा’ल अपने सोशल मीडिया अका’उंट के ज़’रिए ब’यान किया।

Mohana Kumari
मोहना ने लिखा कि “सो नहीं पा रही हूँ ये शुरुआती दिन हम सभी के लिए काफी मु’श्किल भ’रे हैं, खासतौ’र पर बच्चों और बुजुर्गों के लिए। मैं दुआ करती हूँ कि यह वक़्त जल्द गु’जर जाए। हम ठीक हैं हमारे पास शिका’यत करने का कोई अधि’कार नहीं है क्योंकि कई ऐसे लोग भी हैं, जो हमसे कहीं ज्यादा परे’शानियाँ झे’ल रहे हैं। लेकिन मैं आप सभी को आपके भेजे गए सं’देशों, प्रार्थना और प्यार के लिए शु’क्रिया अदा करती हूँ। आपका यह प्यार हमारे अंद’र उ’म्मीद को जिं’दा रखता है। हम दिल से आप सभी के आभारी हैं। धन्यवाद”। मोहना ने शादी के बाद से करियर को अलवि’दा कह दिया है वो इन दिनों अपना व्लॉग यूट्यूब में चलाती हैं।