बॉलीवुड हो या TV कोरो’ना ने सभी पर अ’सर डाला है। बॉलीवुड स्टार तो शायद फिर भी इस वक़्त को छुट्टियों की तरह बि’ता रहे हैं लेकिन TV स्टार न सिर्फ़ अपने आने वाले करियर को लेकर सोच में हैं बल्कि अपने बी’ते काम के पैसों का भी उन्हें कोई प’ता नहीं है। बहुत से TV स्टार्स ने कहा है कि उन्हें अब तक उनके काम के पैसे नहीं मि’ले हैं बल्कि एक शो के स्टार्स ने तो बताया कि उन्हें पूरे शो का पैसा ही नहीं मिला। ऐसे में उनके लिए रो’ज़म’र्रा का सामा’न लेना भी बहुत बड़ी जं’ग बन गया है।

ऐसे समय में TV स्टार्स आसा’नी से डिप्रे’शन में आ रहे हैं। उनके डिप्रे’शन को ब’ढ़ाने का काम कर रहा है ब’ढ़ता हुआ लॉ’क डा’उन। वहीं उन्हें ये भी चिं’ता स’ता रही है कि आने वाले समय में काम मिलेगा या नहीं। ये वि’चार ऐसे TV सेलेब्स के साम’ने भी हैं जिनका काफ़ी नाम है जबकि ऐसे TV स्टार्स जिन्होंने छोटे- मोटे काम किए हैं या जो सा’इड रो’ल करते हैं वो अपने भविष्य को लेकर संश’य में हैं। डिप्रे’शन में वो ग़ल’त क़द’म भी उठा ले रहे हैं। ख़’बरें आयी हैं कि TV के क्रा’इम शो क्रा’इम पेट्रो’ल में अ’क्सर नज़’र आने वाली भोपाल की अदाकारा प्रेक्षा मेहता ने कल देर रात अपने घर में सु’साइड कर लिया।

Preksha Mehta
प्रेक्षा क्रा’इम पेट्रो’ल, मेरी दुर्गा और लाल इश्क़ जैसे शो में न’ज़र आ चुकी हैं। लॉ’क डा’उन के कार’ण वो अपने होम टा’उन इंदौर में परिवा’र के साथ रह रही थीं। मंगलवा’र सुबह जब उनकी माँ रूम में गयीं तो उन्हें पता चला कि प्रेक्षा ने आ’त्मह’त्या कर ली। प्रेक्षा लॉ’क डा’उन के बा’द अपने करि’यर को लेकर चिं’ता में थी और इस व’जह से शायद डिप्रे’शन में ही उन्होंने ये क़द’म उ’ठाया ऐसा माना जा रहा है। उनके पास से सु’साइड नो’ट मिला लेकिन उसमें भी कोई कार’ण नहीं लिखा है। प्रेक्षा ने अपने आ’ख़िरी समय में इं’स्टाग्रा’म अका’उंट में एक स्टोरी शे’यर की जिसमें लिखा “सबसे बु’रा होता है सपनों का म’र जा’ना”।