धर्मेंद्र के चाहने वालों की क’मी नहीं है। धर्मेंद्र इतनी उम्र होने के बाद भी काफ़ी एक्टिव रहते हैं लेकिन जब फ़ैन्स को ये पता चला कि धर्मेंद्र ICU में भ’र्ती रहे तो उन्हें काफ़ी है’रानी हुई। दरअसल धर्मेंद्र मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प’ताल में बी’ते दिनों क़रीब चार दिनों के लम्बे समय के लिए ICU में रहे। पहले तो ख़बरें आयीं कि वो रूटीन चे’कअप के लिए वहाँ थे लेकिन बाद में धर्मेंद्र ने ख़ुद ही सारी बात बतायी।

दरअसल धर्मेंद्र की पीठ में द’र्द इस क’दर हा’वी हो गया था कि उन्हें अस्प’ताल में ए’डमि’ट होना पड़ा। धर्मेंद्र ने ख़ुद अस्प’ताल से छुट्टी पाते ही एक विडीयो साझा किया और लिखा कि उनसे बड़ी ग’लती हो गयी। धर्मेंद्र ने इस विडीयो में कहा कि हम कई बार सोचते ही नहीं और काम में लगे रहते हैं। जिसके चलते कई बार बहुत मु’श्किल भी हो जाती है।

धर्मेंद्र ने कहा कि “दोस्तों किसी भी चीज़ की अ’ति न करें। मैंने किया और उसका परिणा’म भु’गत रहा हूँ। एक बड़ी मसल ने बैक को जा’म कर दिया। तो मुझे हॉ’स्पिट’ल की सैर करनी पड़ी। दो चार दिन तो मु’श्किल में..वहाँ तो..ख़ै’र..मैं आपकी शुभकामनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वापस आ गया हूँ”।

आगे धर्मेंद्र ने कहा कि, “चिं’ता म’त कीजिए और मैं आगे से काफ़ी साव’धान रहूँगा। आप सभी को प्यार”। धर्मेंद्र के इस संदेश को पाकर उनके फ़ैन्स काफ़ी ख़ुश हुए और सभी ने उन्हें आगे भी अपनी सेह’त का ख़्याल रखने की बात कही।धर्मेंद्र अपनी निजी ज़िंदगी और सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहते हैं वो अपनी ज़िंदगी की बातें फ़ैन्स तक बाँ’टते रहते हैं।

error: Content is protected !!