सुशांत सुसा’इड के’स की जाँ’च अब CBI के हाथों में है। कल मुंबई पहुँची CBI की टीम ने अपना काम शुरू कर दिया है कल ही CBI की टीम मुंबई पहुँची और उन्होंने आज से इस माम’ले में अपनी जाँ’च शुरू कर दी है। CBI की टीम ने पहले मुंबई पुलि’स से मुला’क़ात की और उनसे के’स से जुड़े’ सभी द’स्तावेज़ ले लिए। इन द’स्तावेज़ों में सुशांत के घर से मिले सबू’त, फ़ोरें’सिक सबू’त, पो’स्टमा’र्टम रिपो’र्ट और 56 लोगों से पू’छताछ में द’र्ज किए गए ब’यान हैं। इस माम’ले में CBI अपनी ओर से भी जाँ’च करेगी, यूँ तो कई बार मुंबई पुलि’स के आने जा’ने से सुशांत के घर में किसी तरह के सबू’त बा’क़ी रहने की गुंजा’इश क’म है लेकिन फिर भी CBI की टीम वहाँ जा’कर खो’जबी’न करेगी।

ख़’बरों की मा’नें तो CBI टीम सुशांत के घर, उनके फ़ा’र्म हाउस दोनों जगह अपनी जाँ’च करने वाली है। सुशांत के घर में जहाँ फ़ोरें’सिक सबू’त जु’टाए जाएँगे वहीं CBI की टीम सुशांत के वज़’न के बरा’बर एक ड’मी तै’यार करने वाली हैं, इस ड’मी के सहा’रे क्रा’इम सी’न को एक बार फिर से रीक्रि’एट किया जाएगा सुशांत के के’स में किसी ने भी उन्हें लट’कता हुआ नहीं देखा है और ये भी सवा’ल उठे हैं कि उनके घर के छत की ऊँ’चाई इतनी नहीं है जिससे सुशांत के क़’द का कोई इंसान फाँ’सी लगा पाने में सक्ष’म हो। वहीं सुशांत के पास मिले हरे कपड़े की भी जाँ’च हो रही हैं कि वो कपड़ा इतना मज़’बूत था कि नहीं जिसमें सुशांत का भा’र सम्भा’ला जा सके।

Sushant Singh Rajpoot
वहीं इस माम’ले में CBI की टीम काफ़ी मु’स्तैदी से जु’ट गयी है और उन्होंने पू’छताछ भी शुरू कर दी है। सुशांत के कुक और उनके कुछ दोस्तों से CBI की टीम ने पू’छताछ की है। इसके लिए जिस गेस्ट हाउस में CBI की टीम रु’की है वहाँ इन सभी को बुलाया गया और उनसे पू’छताछ की गयी है। CBI की टीम की पू’छताछ लि’स्ट में रिया का नाम भी है। ख़बरों की माने तो रिया के किसी भी जवाब से ED संतु’ष्ट नहीं हो पायी थी वहीं अब CBI टीम के साम’ने आने से रिया घ’बरा रही है लेकिन उन्हें आज नहीं तो कल इनका साम’ना तो करना ही होगा।