सुशांत के’स में अब जब CBI अपनी जाँ’च कर रही है तो सभी से पू’छताछ करने के बाद आज CBI टीम ने पू’छताछ के लिए रिया को भी बुलाया। क़रीब दस घंटे चली इस पू’छताछ के बाद रिया जब बाह’र निकली तो सभी के मन में ये सवा’ल था कि आख़िर रिया से क्या पू’छताछ की गयी? और उन्होंने क्या जवा’ब दिया? यही नहीं जब मीडि’या के लोग इस सारी बात का पता नहीं लगा सके तो उन्होंने CBI के गेस्ट हाउस से निकलती रिया को घे’रना चाहा। कुछ ऐसा ही मीडि’या ने उस समय भी किया जब रिया इस पू’छताछ में पहुँचने के लिए अपने घर से निकली थीं।

जैसे ही दस घंटे की लम्बी पू’छताछ के बाद रिया बाह’र निकली पूरी मीडि’या ने उनसे सवा’ल- जवाब करना चाहा लेकिन रिया किसी तरह अपनी कार में बैठकर घर के लिए रवाना हुई। घर के पास पहुँचते ही रिया को पता चला कि उनके घर के बाहर क़’रीब सौ से ज़्यादा मीडि’याक’र्मियों का ज’मावड़ा लगा है। ये देखते ही रिया ने अपनी गाड़ी दूर से ही घु’मा ली और सभी मीडि’याक’र्मियों को आश्चर्य हुआ कि आ’ख़िर रिया घर आने की बजा’य कहाँ जा रही हैं। कई मीडि’याक’र्मियों ने उनका पी’छा करना भी शुरू कर दिया। दरअसल रिया ने जब घर के बाह’र इतने लोगों को देखा तो उन्हें एक बार फिर से पुलि’स प्रोटे’क्शन की याद आयी।

Rhea
इसी सिलसि’ले में वो सीधे पहुँची सांताक्रूज़ था’ने जहाँ उन्होंने एक शिका’यत द’र्ज करवायी जिसमें कहा गया कि मीडि’याक’र्मी उनसे दू’र रहें। इसके बाद भी कई मीडि’याक’र्मी था’ने के बाह’र ख’ड़े रहे। इसी तरह की एक और घ’टना का ज़ि’क्र किया ने किया था जहाँ दो औरतें उनके घर के परि’सर में घु’सकर ब’दत’मीजी कर रही थीं। वहीं जब रिया के पिता पू’छताछ के लिए जा रहे थे तो उनके साथ भी खीं’चता’न हुई जिसके बाद रिया ने पुलि’स प्रोटेक्शन की माँ’ग की। जबकि आज़ तो वो सीधे पुलि’स स्टेशन जाकर ही रिया अपने साथ पुलि’स लेकर आयीं ताकि वो अपने घर सुर’क्षित पहुँच सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *