सुशांत के’स में काफ़ी पहले से लोग CBI जाँ’च की माँ’ग करते आए हैं ऐसे में अब सुप्रीम को’र्ट की दख़’ल के बाद CBI को इस के’स की जाँ’च की बा’गडोर सौं’प दी गयी है। CBI की टीम ने आते ही मुंबई पुलि’स से इस के’स से जु’ड़े सभी द’स्तावेज़ लिए और उसके बाद पू’छताछ में जु’ट गयी। CBI टीम ने अपने रे’स्टहाउस में ही कइयों से पू’छताछ शुरू की थी और आज CBI की टीम पहुँच गयी क्रा’इम सी’न में यानी कि सुशांत के घर। इस जगह उनके आने से पहले ही काफ़ी मीडिया ख’ड़ी थी उनसे ब’चाते हुए CBI की टीम सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के कुक नीरज को अंद’र ले गयी।

ख़ब’रों के अनुसार CBI की टीम पूरा सी’न फिर से बनाकर इस के’स को सम’झने की कोशिश करेगी यही नहीं इसके ज़रिए CBI की टीम सिद्धार्थ और नीरज की ग’वाही को जाँ’च भी लेगी क्योंकि वही दो व्यक्ति हैं जिन्होंने अब तक सुशांत की आ’त्मह’त्या की बात कही है और उन दोनों ने ही सुशांत के श’व को लट’कते हुए देखने का दा’वा भी किया था। यही दो व्यक्ति थे जिन्होंने उन्हें नी’चे उ’तारा और बाद में सुशांत की बहन और पु’लिस ने बेड पर ही बॉ’डी को पाया। ऐसे में इन दोनों के ब’यान की सच्चाई जाँ’चना ज़रूरी हो जाता है। CBI की टीम इन दोनों के साथ सुशांत के घर पहुँची। CBI की टीम के साथ फ़ोरें’सिक टीम भी यहाँ पहुँची थी जो पूरे घर की जाँ’च करती न’ज़र आयी।

Sushant’s Naighbour
वहीं सुशांत की पड़ोस में रहने वाली एक महिला का कहना है कि उन्होंने 13 तारीख़ की रात से ही सुशांत के घर में कुछ अजी’ब बातों को नो’ट किया था। उनका कहना है कि सुशांत के घर में किसी तरह की कोई पार्टी नहीं थी और उनके घर की लाइट रात साढ़े दस से पौने ग्यारह के बीच बं’द हो गयी थी लेकिन उनके घर के किचन में लाइट देर रात तक ज’लती रही थी। पड़ोस में रहने वाली महिला का कहना है कि पहले हमेशा सारी लाइ’ट्स एक साथ बं’द हो जाया करती थी लेकिन उस रात इस तरह लाइट बं’द हुई।