करियर की शुरुआत से पहले टाइगर को लगता था इस बात से ड’र, खुद किया खु’ला’सा…

कई फिल्मों में काम करने के बाद भी कोई एक्टर इतना नाम नहीं कमा पाया जितना टाइगर श्रॉफ ने कमा लिया। वह अपनी पहली ही फिल्म से सुपरहिट साबित हुए थे। जिसके बाद से उन्होंने कई बड़ी फिल्में की,खास बात तो ये है कि सभी फिल्में हिट साबित हुई हैं। अपनी एक्टिंग, डांस और एक्शन से लोगों का दिल जीतने वाले टाइगर आज एक सुपरस्टार बन गए हैं। बता दें कि जंगल में टाइगर किसी से ड’रता नहीं है, लेकिन बॉलीवुड का ये टाइगर काफी ड’रपो’क हैं। इस बात का खु’ला’सा खुद टाइगर ने ही किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वह कई चीजों से ड’रते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक और बड़ा खु’ला’सा किया है। उन्होंने बताया है कि सुपरस्टार बनने से पहले वह एक बात से वह काफी परेशा’न और ड’रे हुए रहते थे। वह अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ से पहले अक्सर इस बात से ड’रे हुए रहते थे।

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि “जब मैंने फिल्मों में एंट्री की थी। तो मेरे मन में एक बात को लेकर काफी ज्यादा डर था। मेरे दिमाग में था कि मेरे पापा बड़े एक्टर हैं। फिल्मों में उनका अच्छा खासा नाम है। ऐसे में अगर मैं फिल्मों में अच्छा नहीं कर पाए तो लोग क्या कहेंगे।” इस ड’र का सामना करते हुए उन्होंने साजिद नाडियाड वाला की फिल्म ‘हिरोपंती’ से साल 2014 में डेब्यू किया।

इस फिल्म के हित होते ही वह बॉलीवुड में फेमस हो गए और एक के बाद एक बड़ी फिल्में देने लगे। उनकी छोटे से फिल्मी करियर में सबसे बड़ी फिल्म ‘वॉर’ साबित हुई। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी अहम भूमिका में नजर आए। उनकी लगभग सभी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। जानकारी के अनुसार वह जल्दी ही एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!