करियर की शुरुआत में आदित्य चोपड़ा ने रणवीर से कही थी बड़ी बात, “तू ऋतिक रोशन तो नहीं है…”

अपनी एक्टिंग से, अपने स्टाइल से और अपने नए नए खु’लासों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने आज फिर एक बार अपनी जिंदगी से जुड़ा एक और खु’ला’सा कर दिया है। इस बार उन्होंने अपने करियर के शुरुआत का एक खु’ला’सा किया है, जिसमें उनसे फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने बोला था कि वह ऋतिक रोशन नहीं हैं। इन दिनों रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रचार में जुट गए हैं। इस दौरान ही एक इंटरव्यू में उन्होंने ये खु’ला’सा किया है।

अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की शू’टिंग के दौरान मिले इस कमेंट के बारे में बताते हुए रणवीर ने कहा कि “अभिनय की यात्रा में जिस तरह से मैंने खुद को महसूस किया है, यह एक रोमांचक सफर रहा है। मुझे लगता था कि मैं बहुत अच्छा दिख रहा हूं, लेकिन फिर आदि सर ने मुझे मेरे करियर की शुरुआत में एक रियलिटी चेक दिया।”

उन्होंने बताया कि उस दौरान आदित्य ने उनसे कहा था कि “आप अच्छे दिख रहे हैं लेकिन आप ऋतिक रोशन नहीं हैं, इसलिए बेहतर है कि आप अच्छा अभिनय करें।” रणवीर ने कहा कि उनकी बातों को वह काफी सीरियसली ले गए और उन्होंने इस पर काम करना शुरू कर दिया और खुद की एक्टिंग की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई।

इस बारे में बात करते हुए वह आगे कहते हैं कि “मैं अभी भी खुद को शानदार दिखने वाला नहीं मानता, लेकिन समय के साथ मैं एक व्यक्ति के रूप में भी विकसित हुआ हूं। किसी व्यक्ति का आकर्षक दिखने से परे भी कई अन्य चीजें अहम होती हैं। जब मेरे किरदारों की बात आती है, तो मेरे लिए उसके जैसा ही दिखना जरुरी हो जाता है।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर जल्दी ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!