बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त और उनकी फैमि’ली इस समय काफी मुश्कि’लों से गुज़र रही है। इन दिनों वह लं’ग कैं’सर से जू’झ रहे हैं और मुंबई के ही एक अस्प’ताल में उनका इलाज चल रहा था। संजय पूरी हि’म्मत और मज़’बूती के साथ एक फाइ’टर की तरह इस बीमा’री से ल’ड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पहली की’मोथेरेपी भी करवाई थी। इसी बीच अब संजय दत्त को लेकर बड़ी खब’र आई है। खब’र है कि संजय दत्त अचानक मुंबई छो’ड़कर विदेश चले गए हैं। कल शाम 4 बजे के करीब संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त मुंबई से दुबई के लिए रवाना हुए हैं।

संजय दत्त के अचानक यूं विदेश जाने की ख़ब’र सुनकर संजय दत्त के फैंस शॉ’क्ड हो गए हैं और उनकी चिं’ता कर रहे हैं। वह जानने के लिए उत्सु’क हैं कि आखिर संजय किस वजह से विदेश गए हैं? तो आपको बता दें कि संजय दत्त अपनी सेहत और ट्रीट’मेंट को लेकर नहीं, बल्कि वह अपने बच्चों से मिलने के लिए दुबई रवाना हुए हैं। खब’रों के अनुसार, संजय दत्त को अपने बच्चों शहरान और इक़रा की काफी या’द आ रही थी, जिसकी वजह से वह दुबई गए हैं। यहां वह 7-8 रहेंगे उसके बाद मुंबई वापस आ जाएंगे।
Sanjay Dutt and Family
यूं तो संजय दत्त लं’ग कैं’सर से जम’कर ल’ड़ रहे हैं, लेकिन इस ख़तर’नाक बीमा’री को उन्होंने अपने काम के बीच नहीं आने दिया। वह इला’ज के साथ साथ अपनी फिल्मों पर भी ध्या’न दे रहे हैं। फिलहाल वह अपनी अपक’मिंग फिल्म शमशेरा की शू’टिंग पर फो’कस रहे हैं। इस फिल्म में वह एक्टर र’णबीर कपूर के साथ मुख्य भू’मिका में दिखाई देंगे। बीते दिनों उन्होंने फिल्म सड़क-2 की ड’बिंग भी पूरी की थी। इसके अलावा संजय जल्द ही सुपरहि:ट फिल्म केजीएफ चेप्टर 2, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी दिखाई देंगे।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *