पिछ’ले हफ़्ते सां’स लेने में तक’लीफ़ की वज’ह से बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्प’ताल में दा’खिल किया गया था। जिसके बाद खबरें आई थीं कि उन्हें थ’र्ड स्टेज लंग कैं’सर है। यह खबर साम’ने आने के बाद से ही संजय दत्त के करी’बी और उनके फैंस के चेहरे उ’तर गए और सभी उनके जल्द ठीक होने की काम’ना कर रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने भी संजय दत्त की सेह’त को लेकर एक स्टेट’मेंट जा’री किया था, जिसमें उन्होंने संजय दत्त को एक फाइ’टर बताया। मान्यता ने कहा था कि संजय दत्त एक फाइ’टर हैं, जो हमेशा एक विजेता बनकर उ’भरे हैं चाहें परिस्थि’तियां कितनी भी विप’रीत क्यों ना रही हों।

अब बॉलीवुड के ‘मुन्नाभाई’ ने अपनी वाइफ द्वारा जारी इस स्टे’टमेंट को सच साबि’त कर दिखाया है और साथ ही काम के प्रति अपनी लगन को द’र्शाया है। दरअसल खबरें आईं थीं कि संजय अपने इला’ज के लिए जल्द ही अमेरिका जाएंगे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि मेडि’कल ट्री’टमेंट से पहले संजय दत्त अपनी आने वाली फिल्म सड़क-2 की डबिं’ग पूरी करेंगे। संजय दत्त की तबी’यत खरा’ब होने के कार’ण सड़क-2 की डबिं’ग रो’क दी थी और इसी वज’ह से अब संजय फिल्म की ड’बिंग पूरी करने के बाद ही ट्री’टमेंट के लिए जाएंगे।


Sadak-2

संजय दत्त की अभी कई फिल्म ऐसी हैं जो अंड’र प्रो’डक्शन हैं। सड़क-2, शमशेरा, केजीएफ चैप्टर-2, पृथ्वीराज, भुज द प्रा’इड ऑफ इंडिया, तो’रबाज जैसी फिल्मों में संजय दत्त नज’र आएंगे। इसमें से कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनकी शू’टिंग पूरी हो गई है और कुछ का थोड़ा बहुत काम ब’चा हुआ है। बता दें कि संजय दत्त की आने वाली फिल्म सड़क-2, 10 जुलाई को सिने’माघरों में रिली’ज होने वाली थी, लेकिन कोरो’ना लॉ’क डा’उन के चलते अब यह फिल्म 28 अगस्त को डि’जिटल प्लेट’फॉर्म पर रि’लीज़ होगी।