कँगना राणावत आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सु’र्ख़ियों में रहती हैं। कभी वो लोगों को ट्रो’ल करती हैं तो कभी लोग उन्हें ट्रो’ल करते हैं। चाहे माम’ला जो भी हो कँगना का सु’र्ख़ियों में बने रहना एक आम बात हो गयी है। अक्सर वो अपने ब’यान से लोगों के बीच च’र्चा का विषय बन जाती हैं तो कभी उसी बयान में कही बात को ख़ुद तो’ड़ने के लिए। वैसे कँगना के चा’हने वालों की जितनी संख्या है उन्हें ट्रो’ल करने वाले भी बराबर ही लगते हैं।

हाल ही में कँगना अपनी हरक’त से एक बार फिर ट्रो’ल हो गयीं। उनका एक विडीयो वाय’रल हो रहा है इस विडीयो में कँगना केक खाती नज़र आती हैं। अब आपको लगेगा कि कँगना के केक खाने पर उन्हें क्यों ट्रो’ल किया गया। तो बता दें कि बात इतनी सी ही नहीं है। दरअसल इस विडीयो में कँगना किसी होटल में नज़र आ रही हैं यहाँ एक वेटर ट्रे में कई केक के पी’स सजाकर ले जाता दिखता है।

कँगना ने उस वेटर को रोककर उसके ट्रे से एक केक उठाया और उसे अपने मुँह के पास ले जाकर मुँह खोलकर खाने की एक्टिंग की। बाद में कँगना ने उसे वापस ट्रे में रख दिया। ये बात देखकर सभी कँगना को ये कहकर ट्रो’ल करने लगे कि उन्होंने यूँ ही हाथ से केक का पीस उठा लिया और उसे मुँह के पास तक ले गयीं। जिसके कार’ण उनके हाथ और साँस या मुँह से भी कीटाणु उस केक में पहुँच सकते हैं। वहीं कँगना का रखा गया वो केक पीस कोई भी खा सकता है।

लोगों का कहना है कि इस समय जबकि को’विड का’ल चल रहा है ऐसे में ये काम करना सही नहीं है। ये ग़ैर- ज़ि’म्मेदारा’ना ह’रकत करना कँगना को शोभा नहीं देता। अगर उन्होंने केक उठा लिया था तो उसे खा भी लेतीं। इस तरह वापस रखने से न जाने कितना ख़’तरा किसी और को हो सकता है जो उसे खाएगा। वैसे कँगना ने अब तक इस बात का जवाब नहीं दिया है लेकिन जैसा कि उनका स्वभाव है वो इसका जवाब भी दे सकती हैं।

error: Content is protected !!