फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बु’री तरह से फं’सती जा रही हैं। जैकलिन फर्नांडीस से ईडी द्वारा कई बार पूछताछ भी की जा चुकी है। सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की तस्वीरें सामने आने के बाद से अभिनेत्री की मुश्कि’लें और भी बढ़ चुकी हैं। खबर के मुताबिक, अब जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी द्वारा दायर की गई चार्जशीट पर पटियाला कोर्ट ने संज्ञान लिया है।

ईडी द्वारा दायर की गई चार्जशीट में कहा गया है कि ठ’ग सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को कई महंगे तोहफे दिए थे। जिसमें श्रीलंका में खरीदा गया एक शानदार बंगला शामिल है। इसके अलावा मुंबई में भी उसने जैकलिन को प्रॉपर्टी गिफ्ट करने के लिए देख रखी थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडीस के लिए मुंबई में एक आलीशान बंगला खरीदने का प्लान बना लिया था। जिसके लिए एडवांस पेमेंट भी की जा चुकी थी।

मुंबई और श्रीलंका के अलावा चंद्रशेखर ने जैकलिन के लिए बहरीन में भी प्रापर्टी खरीदी थी। फिलहाल जांच में जुटी ईडी सुकेश चंद्रशेखर की प्रॉपर्टीज की पूरी डिटेल खंगालने में लगी हुई है। यह पता लगाया जा रहा है कि उसके द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी में अपराध जगत का पैसा लगा हुआ है या नहीं। दूसरी तरफ से जैकलिन ने ईडी द्वारा की गई पूछताछ में यह कबूल किया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें श्रीलंका में घर गिफ्ट किया है।

हालांकि उन्होंने यह प्रॉपर्टी अब तक नहीं देखी है। गौरतलब है कि जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म अलादीन के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी। अब तक जैकलिन ने कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। ठ’ग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद जैकलिन का फिल्मी करियर दांव पर लगा हुआ है।

error: Content is protected !!