एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई कलाकार ऐसे हैं जो बी’मा’रियों से जू’झ रहे हैं। खास बात तो ये है कि बी’मा’रियों से जू’झने के बाद भी वह फैंस का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने भी अपनी बी’मा’री का खु’ला’सा किया था। जिसके बाद से वह चर्चा में आ गई थीं। उन्होंने बताया था कि उनको ब्रेस्ट कैं’सर है और जल्दी ही उनकी सर्ज’री होने वाली है। बता दें कि वो दिन आ ही गया है कि जब वह ब्रेस्ट कैं’सर सर्ज’री के लिए तैयार हैं।

इस बीच उन्होंने अस्प’ताल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि डॉक्टर्स ने उनसे बोला है कि वह रिलेक्स करें और वह रिलेक्स ही कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी कुछ खास दिया। उन्होंने लिखा कि “डॉक्टर ने कहा है छवि चिल करो… तो मैं कर रही हूं।”

वीडियो में उनके हौ’सले को देख लोगों के दिलों में उनकी इज्जत और भी ज्यादा बढ़ गई है। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और उनके जल्दी से जल्दी ठीक होने की दु’आ कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में उनके कई फैंस को भा’वुक होते हुए भी देखा गया। बता दें कि जब छवि ने अपनी इस बी’मा’री का जिक्र किया था तो सब है’रान रह गए थे।

उन्होंने एक पोस्ट कर के बताया था कि उनको ब्रेस्ट कैं’सर है। इस बात की जानकारी देते हुए वह लिखती हैं कि “ये अच्छी चीज नहीं हुई है, लेकिन इससे मैं अपना हौ’सला नहीं टू’टने दूंगी। हो सकता है कि मैं फिर से पहले जैसी न दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है। ये ब्रेस्ट कैं’सर सर्वाइवर्स को मेरा प्रोत्साहन है। आप नहीं जानते कि मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं। जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। आप सभी के मैसेज और कॉल्स के लिए शुकिया।”

error: Content is protected !!