बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, दोनों की इंड’स्ट्रीज में अफे’यर्स एंड ब्रे’कअप्स होना आम बात है। पहले अफे’यर्स और बाद में ब्रे’कअप करने का ट्रें’ड काफी सालों से चलता आ रहा है। दोनों ही इंड’स्ट्रीज भी ऐसे-ऐसे एक्टर-एक्ट्रेस मौजूद हैं जिनके अफे’यर्स की खब’रें खूब जो’रों की पर थी, यहां तक कि बाद शादी तक पहुंच गई, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि यह ए’क्टर्स शादी के बं’धन में बं’धने के बजाए एक दूसरे से अलग हो गए। इस साल भी रिश्ते जोड़ने और तोड़ने का यह सिलसिला यूं ही जारी रहा। यूं तो यह साल बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों के लिए ही अच्छा नहीं जा रहा है।

दुनिया भर में फैली महामा’री कोरो’ना वाय’रस की वजह से एक तरफ फिल्म इंड’स्ट्री के बड़े-बड़े लोग अपनी जान गं’वा बैठे हैं तो कुछ अभी भी इस बीमा’री से एक फा’इटर की तरह ल’ड़ रहे हैं। दूसरी ओर इस मुश्कि’ल समय में कुछ सेले’ब्स के एक दूसरे को डेट करने की खब’रें आ रहीं हैं। यही नहीं बल्कि इस दौरान बहुत से सेले’ब्स ऐसे भी हैं जिनका रिश्ता टूटने के कगा’र पर आ गया है। बी-टाउन की ऐसी कई जोड़ि’यों के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हॉलीवुड की भी कई जो’ड़ियां इस दौरान एक दूसरे से अलग हो गईं है। नहीं! तो चलिए आज हम आपको ऐसी ही कुछ जो’ड़ियों के बारे में बताते हैं।
Becca and Garrett
इस लिस्ट में सबसे पहले आती है कार्डी बी और ऑफसेट की जोड़ी। साल 2017 में इन दोनों ने सबसे छु’पकर शादी कर ली थी, लेकिन इनकी शादी ज़्यादा दिनों टिक नहीं पाई और इस साल इन दोनों का डा’इवो’र्स हो गई। यही नहीं बल्कि जे’रार्ड बट’लर और मॉर्गन ब्राउन ने भी इस साल अपनी छह साल की शादी को खत्म कर दिया है। इसी बीच बेक्का कुफरीन और गैरेट विरिगोम ने दो साल बाद तलाक ले लिया था। साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे पेरिस जैक्सन और गेब्रियल ग्लेन भी इस साल एक दूसरे से अलग हो गए। अमेरिकन सिंगर माइली साइरस और कोडाई ने भी इस साल अपने 10 महीने के रिलेशनशिप को तो’ड़ दिया। एक दशक तक साथ रहने के बाद एक्टर आर्मी हम्मेर और एलिजाबेथ चैंबर्स ने भी इस साल इंस्टाग्राम पर अपने अलग होने की घो’षणा की। इसी तरह और भी कई एक्ट’र्स हैं जिन्होंने इस साल खुद को अपने रिश्ते से आजाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *