बॉयकॉट ट्रेंड के ख़िला’फ़ भ’ड़का ये कपूर, “बहुत ज़्यादा ही हो गया ये लेकिन अब…”

पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओं की फिल्म बॉयकॉट ट्रेड की वजह से चल ही नहीं पा रहीं। हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खा’न की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इस ट्रेड का शिका’र हुई। जिसको देखते हुए अब बॉलीवुड के सितारों ने आवाज उठाना शुरू कर दी है। बता दें कि सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपना बयान जारी किया है। उनका कहना है कि अब ये बहुत ज्यादा हो रहा है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से इस बारे में सवाल किया गया तो वह भ’ड़के हुए नजर आए और उन्होंने इसको लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर बहुत बड़ी ग’लती की है और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है।” अर्जुन के अनुसार इसपर पहले ही ए’क्शन ले लेना चाहिए था।

बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को लेकर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि “मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि हमारा काम खुद ही बोलेगा। आप जानते हैं कई बार हमेशा आपको अपने हाथ गं’दे करने की जरूरत नहीं होती लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत बर्दा’श्त कर लिया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना ली है। अब इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ आने और इसके बारे में खुलकर बात करने की जरूरत है।”

अर्जुन कपूर आगे कहते हैं कि “जब हम ऐसी फिल्में करते हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं, तो उस समय लोग उन्हें हमारे नाम की वजह से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करते हैं। यह बहुत ज्यादा हो रहा है जो कि गलत है।” वहीं, अगर बात करें उनके करियर की तो, उन्हें आखरी बार फिल्म ‘एक वि’लेन रिटर्न’ में देखा गया था।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!