बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘भूल भुलैया 2’, कंगना की ‘धा’कड़’ के हुए शोज र’द्द…

को’रो’ना का’ल के बाद सिनेमाघरों के खुलने के बाद दर्शकों ने लॉ’कडा’उन की सारी कमी निकाल ली है। जितना इंत’जार उन्होंने बड़े पर्दे पर फिल्मों का किया था वो सब आज कल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि अब फिल्में लगातार रिकॉ’र्ड तो’ड़ रही हैं। इन दिनों कुछ फिल्में काफी चर्चा में थीं। इनमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी-स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और कंगना रनौत की ए’क्शन थ्रिलर फिल्म ‘धा’कड़’ है।

रिलीज होने से पहले इन दोनों ही फिल्मों का क्रेज लोगों में देखने को मिला। लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद आए नतीजों ने लोगों को है’रान कर दिया। फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनकर उभरी है। फिल्म को जितना रिस्पॉन्स रिलीज होने से पहले मिला उसके मु’काबले रिलीज होने के बाद लोगों ने फिल्म को ज्यादा पसंद किया।

फिल्म में अपने पहले ही दिन में 14 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। वहीं, अपने दूसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल ही कर दिया। दूसरे दिन कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने तकरीबन 18.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, अगर बात करें कंगना रनौत की फिल्म ‘धा’कड़’ की तो फिल्म रिलीज होने से पहले तो इसके ट्रेलर की खूब तारीफ की जा रही थी। लेकिन रिलीज होने के बाद फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

कंगना की फिल्म का दूसरे दिन का प्रदर्शन इतना बु’रा रहा कि फिल्म के कई शोज र’द्द कर दिए गए। कुल मिलाकर दूसरे दिन में कंगना की ‘धा’कड़’ ने 1.05 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, जो काफी बुरा है। इसके अलावा बात करें महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की तेलुगू फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की तो ये फिल्म 12 मई को रिलीज हुई थी। लेकिन अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर त’बा’ही मचा रखी है। अब तक इस फिल्म ने कुल 185.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!