पिछले कुछ समय से बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तनाव है। साउथ की फिल्में लगातार हिंदी सिनेमा पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहीं हैं। वहीं हिंदी फिल्में लगातार फ्लॉ’प हो रही हैं। लेकिन अब इस कड़ी को शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने तो’ड़ दिया है। रणबीर और आलिया की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रही है। इस फिल्म का कलेक्शन इन दिनों साउथ की फिल्मों के भी अच्छा दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि अपने पहले ही दिन में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 36 करोड़ का कारोबार किया था। हालांकि ये कलेक्शन जायदा खास नहीं है। लेकिन इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन ने सबको हिला दिया। फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन पहले दिन के कलेक्शन के काफी ज्यादा रहा है। शनिवार को ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर 41.50 करोड़ का कलेक्शन किया। जिसको देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपने तीसरे दिन में ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

वहीं, अगर बात करें साउथ की फिल्मों की तो साउथ की फिल्में में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। मृणाल ठाकुर, दुलकर सलमान और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘सीता रामम’ ने अब तक काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि ये फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। अब तक फिल्म ‘सीता रामम’ ने 92.52 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

वहीं, अगर बात करें चियान विक्रम की फिल्म ‘कोबरा’ की तो साउथ की इस फिल्म ने पहले ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर धमा’ल मचा दिया था। लेकिन धीरे-धीरे अब इस फिल्म की कमाई कम होती जा रही है। निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन अभिनीत फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ लगातार सफलता की ओर बढ़ रही है। फिल्म अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है।

error: Content is protected !!