मुंबई: कोरो’ना वायरस को लेकर पूरी दुनिया परेशान है और भारतीय सिनेमा इंडस्ट्री के लोग भी इससे परेशान हैं. बॉलीवुड में भी को’रोना अपनी दस्तक दे चुका है. पिछले दिनों ख़बर आयी थी कि बॉलीवुड प्रोडूसर करीम मोरानी और उनकी दो बेटियां को’रोना वायरस से संक्रमित हैं. अब ख़बर आ रही है कि उनकी एक बेटी को अस्प’ताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

इस बीच एक और ख़बर आ रही है. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने लाइव चाट के दौरान बताया है कि उनके एक रिश्तेदार भी को’रोना पोज़िटिव हैं. उन्होंने एक लाइव चाट के दौरान बताया कि उनके अमरीका में रहने वाले एक रिश्तेदार को भी को’रोना संक्रम’ण हो गया है. उन्होंने बताया कि वो उनके परिवार के बेहद क़रीब हैं. धवन ने बताया कि इस वजह से उनका परिवार उनको लेकर काफ़ी चिंतित है.वरुण धवन ने बताया है कि उनके रिश्तेदार की हालत गं’भीर है.
https://twitter.com/Varun_dvn/status/1249227103121412105
अपने फैन्स से बात करने के लिए लाइव चैट पर आये वरुण ने कहा कि जब तक आपके किसी क़रीबी को गं’भीर बीमारी नहीं होती, आप उसकी गंभी’रता को नहीं समझ पाते लेकिन ये एक महामारी है जिसके चलते लोगों को अपने घर में ही रहना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग भी बना कर रखना चाहिए. आपको बता दें कि बॉलीवुड के लोग बार-बार आम लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस मुश्किल स्थिति पर घरों में ही रहें और किसी प्रकार से सोशल डिस्टेंसिंग को न तोड़ें.

उल्लेखनीय है कि अभिनेता पूरब कोहली और उनके परिवार को भी कोरो’ना का संक्र’मण होता है. परन्तु अब उनके परिवार की हालत ठीक है. बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर को भी को’रोना का सं’क्रमण हुआ था लेकिन अब वो भी अस्पता’ल से डिसचार्ज हो चुकी हैं और क्वारंटाइन में रह रही हैं.