मुम्बई: बॉलीवुड में स्टार्स के बीच में दोस्ती यारी तो होती है लेकिन कभी कभी ये दोस्ती मुहब्बत का रूप ले लेती है.जब भी कभी ऐसा होता है तो मीडिया में इसकी चर्चाएँ ज़ोर शोर से होती हैं. तो कुछ इसी तरह की चर्चाएँ शुरू हो गई हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और फ़िल्म अभिनेता जैकी भगनानी को लेकर.

जैकी ने बतौर एक्टर अपनी क़िस्मत आज़माने की कोशिश की लेकिन उन्हें कोई बहुत बड़ी कामयाबी इस क्षेत्र में नहीं मिली. हालाँकि वह प्रोडूसर भी हैं और इस क्षेत्र में अपनी पैठ जमा रहे हैं. जैकी और रकुलप्रीत की मुहब्बत के चर्चे आम हो चले हैं. रकुल और जैकी के साथ की फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरह से वायरल हैं.

रकुल का आज जन्मदिन है तो रकुल ने इस ख़ास मौक़े पर एक बेहद ख़ास एहसास का बयान किया. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा,”थैंक यू!! इस साल का मेरा सबसे बड़ा तोहफा आप हैं. मेरे जीवन में रंग भरने के लिए शुक्रिया. मुझे नॉन स्टॉप हंसाने के लिए शुक्रिया. आप जैसे हैं, वैसे बने रहने के लिए शुक्रिया. अब साथ में और यादें बनानी हैं.”

जैकी ने भी इन तस्वीरों को अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है,”आपके बिना दिन, दिन नहीं लगते. आपके बिना सबसे स्वादिष्ट खाना खाने में कोई मजा नहीं है. सबसे खूबसूरत सोल को बर्थडे विशेज भेज रहा हूं, जो मेरी दुनिया है. आपका दिन आपकी स्माइल की तरह खिला और आपकी तरह खूबसूरत रहे. हैप्पी बर्थडे माय लव”. फैन्स इस ख़बर से बहुत ख़ुश हैं और इन पोस्ट्स पर प्यारे-प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं.

error: Content is protected !!