मुम्बई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को लेकर ख़बर आ रही है कि उन्हें लंग कैं’सर है. हाल ही में उन्हें अस्पताल में दाख़िल किया गया था. उन्हें साँस लेने में तकलीफ़ हो रही थी लेकिन उसके बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. अभी अभी ख़बर आ रही है कि उनके डायग्नोसिस से मालूम हुआ है कि उन्हें लंग कैंस’र है. क़रीबी सूत्रों की मानें तो वो रिश्तेदारों और क़रीबी दोस्तों से सलाह ले रहे हैं और इलाज के लिए अमरीका जा सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि संजय दत्त को जब साँस लेने में परेशानी होने लगी तो उन्हें जल्द से जल्द लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया। जहाँ उन्हें तुरंत भर्ती कर लिया गया। इन दिनों कोरोना संक्रमण के ज़ोर को देखते हुए और उसके एक लक्षण ऑक्सीज़न की कमी के कारण संजय दत्त का कोविड 19 टेस्ट भी किया गया और उन्हें ज़रूरी उपचार भी उपलब्ध करवाया गया। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी.
Sanjay Dutt[/caption]
संजय दत्त ने अपने तब बी’मार होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी.उन्होंने लिखा,”सभी को ये बता दूँ कि मैं अभी ठीक हूँ। मैं फ़िलहाल मेडिकल ऑब्ज़र्वेशन में हूँ और मेरा कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव है। लीलावती हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्सेस और स्टाफ़ की मदद से मैं एक दो दिनों में ही अपने घर पहुँच जाऊँगा। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया।” संजय दत्त इस दौर के सबसे कामयाब सितारों में से एक माने जाते हैं. देश और दुनिया में उनके चाहने वालों की तादाद बहुत बड़ी है. हम उनकी अच्छी सेहत की कामना करते हैं.