मुंबई. ‘आशिक़ी’ फ़िल्म से अपने फ़िल्मी करीयर की शुरुआत करने वाले नामी एक्टर राहुल रॉय को ब्रे’न स्ट्रो’क आया है. राहुल राय को मुम्बई के नाना’वटी अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया है. राहुल रॉय आशिक़ी फ़िल्म से लोगों के दिलों की ध’ड़कन बन गए थे. उनके पा’रिवारिक सूत्रों ने बताया है कि उनकी से’हत में सुधार है. राहुल 52 साल के हैं और पिछले दिनों वो अपनी एक फ़िल्म की शू’टिंग करने के लिए का’रगिल गए हुए थे.

राहुल कारगिल में गलवान वैली पर आधारित एक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे. उन्हें अचानक ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें श्रीनगर के एक अस्प’ताल में दाख़िल किया गया. शुरूआती मेडिकेश’न के बाद उन्हें मुम्बई लाया गया. मुंबई लाकर नानावटी हॉस्पि’टल में भर्ती कराया है. 2 दिन पहले ही उन्हें नानावटी अस्प’ताल में भर्ती कराया गया है जहाँ वह आई’सीयू में थे. हालिया जानकारी के मुताबिक़ राहुल की त’बीअत में अभी सु’धार है.

आपको बता दें कि सन 1990 में रिलीज़ हुई फ़िल्म आशिक़ी ने राहुल रॉय को बहुत शोहरत दी. इस फ़िल्म की कामयाबी का स्तर वो रहा कि उनके पास प्रोडूसर-डायरेक्टर की लाइन लग गई. हालाँकि बाद में उनको वो कामयाबी दुबारा नहीं मिली और धीरे धीरे उनका स्टारडम जाता रहा. बाद में उन्होंने करैक्टर रोल्स भी किए और उनके ज़रिए उन्होंने अपनी अदाकारी को साबित किया. राहुल रॉय ने आशिक़ी के अलावा ‘जूनून’ और ‘फिर तेरी कहानी याद आयी’ जैसी फ़िल्मों में भी अभिनय किया. वो रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 1 के विनर भी रह चुके हैं. ‘चुग़लीबाज़’ की टीम की ओर से हम प्रा’र्थना करेंगे कि राहुल जल्द ही ठीक हो जाएँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *