मुम्बई: दो बड़े सितारों के गु’ज़रने के बाद अब एक और दुःख भरी ख़बर आ रही है. पीके जैसी फ़िल्मों से अपनी पहचान बना चुके अदाकार साईं गुंडेवार का नि’धन हो गया है. वो काफ़ी दिनों से ब्रेन कैंस’र से जूझ रहे थे. बीती 10 मई को उन्होंने दुनिया को अलवि’दा कहा. वो 42 वर्ष के थे. ‘पी के’ के अलावा उन्होंने ‘रॉक ऑन’, ‘डेविड’, ‘युवराज’ जैसी फ़िल्में भी कीं. साईं की पहचान एमटीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम स्प्लिट्सविला से हुई थी.

उनके निध’न की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर दी. उन्होंने कहा,”पीके एक्टर साईप्रसाद गुंडेवर, जिन्होंने लाखों लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई और दर्शकों का दिल जीता, लंबे वक्त के बाद कैं’सर से ल’ड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह गए. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार अभिनेता को खो दिया. परिवार के प्रति संवेदनाएं.” साईं अपने इलाज के लिए अमरीका के लोस एंजेल्स भी गए थे. वो अपनी बी’मारी से ठीक हो गए थे लेकिन कैंस’र फिर उबर आया.


अगस्त 2019 में साईं ने एक पोस्ट इन्स्टाग्राम पर लिखी थी. इसमें उन्होंने लिखा था,”दोस्तों, मुझे नहीं पता कितने लोग यह जानते हैं। लेकिन भगवान की कृपा और मेडिकल हैल्प के बाद मैं कैं’सर से उबर गया हूं, और मरा नहीं.”कुछ महीनों पहले उनके द्वारा ऐसी पोस्ट लिखी गई थी और आज वो इस दुनिया में नहीं हैं.उनके चाहने वालों ने उन्हें श्र’द्धांजलि दी. उन्होंने फ़ैशन डिज़ाइनर सपना अमीन से की थी. उल्लेखनीय है कि अप्रैल महीने के अंत में दो मशहूर अभिनेताओं ने भी हमें अलविदा कहा है. मशहूर एक्टर इरफ़ान ख़ान और वरिष्ठ अभिनेता ऋषि कपूर का कैंस’र के चलते नि’धन हो गया.