मुंबई: ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड पर किसी की नज़र लग गई हो. कोरोना वायरस काल में बॉलीवुड ने कई दुःखभरी ख़बरें दी हैं. हाल ही में मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसा’इड के कारण मृ’त्यु हो गई. अभी उस ग़म से बॉलीवुड उभरा भी नहीं था कि अब ख़बर आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता अली फ़ज़ल की माँ इस फ़ानी दुनिया को छोड़ कर चली गई हैं.

अली की माँ की तबीअत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके कुछ देर बाद वो चल बसीं. अली फ़ज़ल अपनी माँ से बेहद जुड़ाव रखते थे. उन्होंने एक ट्वीट करके ये बात लोगों को बताई. हैपी भाग जाएगी और फुकरे जैसी फ़िल्मों में मुख्य अभिनेता की भूमिका निभा चुके फ़ज़ल ने एक ट्वीट करते हुए बताया,” आपके आगे की ज़िन्दगी में आपके लिए रहूंगा… मिस यूं अम्मा. यहीं तक था हमारा, पता नहीं क्यूं. आप मेरी रचना का स्त्रोत थीं.”


उन्होंने कहा कि मेरी माँ मेरे लिए सबकुछ थीं. उन्होंने कहा,”आगे अल्फाज नहीं रहे. प्यार, अली.” फ़ज़ल की माँ ने अपनी आ’ख़िरी साँस लखनऊ में ली. अभी तक हमारे पास अली की माँ के बारे में कोई और जानकारी नहीं है. अली की माँ का नाम और उनकी उम्र का भी कोई इल्म नहीं है. बुध के रोज़ लखनऊ में उन्हें सुपुर्द ए ख़ाक किया गया. अली फज़ल और उनकी गर्ल फ्रेंड रिचा चड्ढा अप्रैल में शादी करने जा रहे थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने अपनी शादी को टा’ल दिया है. अली की माँ के निधन से रिचा भी मायूस हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *