मुम्बई: ये साल बॉलीवुड के लिए ग़म-गीन सा हो गया. इस साल अच्छी ख़बरें कम और बुरी ख़बरें ज़्यादा आ रही हैं. अब एक और दुःख भरी ख़बर फ़िल्म इंडस्ट्री से आ रही है. अभिनेत्री दिव्या चौकसे का निधन हो गया है. दिव्या कैं’सर की मरीज़ थीं और पिछले डेढ़ साल से उनका इलाज चल रहा था. रविवार को वो अपनी बीमा’री से हार गईं और उनका देहां’त हो गया. वो महज़ 28 साल की थीं. दिव्या ने अपनी आख़िरी सोशल मीडिया पोस्ट तब लिखी थी जब उनकी हालत गं’भीर हो गई थी.

अपनी आख़िरी इन्स्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा कि वो डेथ बेड पर हैं. उनके निध’न की सूचना उनकी कज़न बहन ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट पर दी है. उनकी बहन सौम्या ने फ़ेसबुक पर लिखा,”मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजन दिव्या चौकसे का कैंस’र की वजह से बहुत छोटी सी उम्र में आज निध’न हो गया है. लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था, वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी.”

वो आगे लिखती हैं,”उन्होंने कई सारी फिल्मो में काम किया और धारावाहिकों में भी काम किया, सिंगिंग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गईं. ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दे.”2016 में अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरुआत करने वाली दिव्या की पहली फ़िल्म ‘है अपना दिल तो आवारा’ थी. निर्देशक मंजोय मुखर्जी ने उनकी बीमारी के बारे में बताया कि दिव्या पिछले क़रीब डेढ़ साल से कैं’सर से जूझ रहीं थीं. उन्होंने बताया कि वो ठीक हो गई थीं लेकिन कुछ ही महीनों बाद कैं’सर फिर उभर आया और वो ठीक न हो सकीं. उनका निधन भोपाल में हुआ.