मुम्बई: कोरोना वायरस ने दुनिया भर को परेशान किया हुआ है. भारत में भी इस वायरस ने अपनी पकड़ बना ली है वहीँ अब ख़बर है कि बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी हैं. एक ट्वीट करके उन्होंने जानकारी दी कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया है.

ट्वीट करके उन्होंने बताया कि परिवार और स्टाफ़ के लोगों का भी टेस्ट हुआ है लेकिन उनकी टेस्ट रिपोर्ट आनी बाक़ी है. एक ट्वीट कर उन्होंने बताया,”मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.. अस्पताल में शिफ्ट किया गया हूँ..अस्पताल ने अथॉरिटीज़ को सूचना दे दी है..परिवार तथा स्टाफ़ का भी टेस्ट हुआ है, नतीजा आना बाक़ी है.” 77 साल के अमिताभ बच्चन पूरी दुनिया में मशहूर हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से कईयों का दिल जीता है.


इस उम्र में भी वो अपने काम को लेकर संजीदा रहते हैं और लगातार काम करते रहते हैं. अमिताभ ने इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा कि जो लोग भी पिछले दस दिन में मेरे आस पास रहे हैं, उनका टेस्ट किया जाए. ‘ज़ंजीर’ फ़िल्म से ख्याति प्राप्त करने वाले अमिताभ ने 50 वर्षों से अधिक फ़िल्मी दुनिया की सेवा की है. वो सामाजिक सेवा में भी लगातार बने रहते हैं.अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी बड़े कलाकार हैं और उनकी पत्नी जया बच्चन भी अपने दौर की कामयाब अदाकारा थीं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 8,49,236 पहुँच गई है. मुम्बई में कोरोना की स्थिति बाक़ी देश की तुलना में अधिक ख़राब बताई जा रही है. सरकार ने इसको रोकने के लिए कई क़दम उठाये हैं लेकिन अभी तक इसको पूरी तरह से रोकने में कामयाबी नहीं मिल सकी है.