इन दिनों जब कि बॉलीवुड में भी कोरो’ना की मा’र देखने में आ रही है कई महिनों से शू’ट बं’द होने के कार’ण सितारे अपने घरों में हैं और अब जब धीरे-धीरे शू’ट की शुरुआत होने लगी है तो सभी काम में लगने लगे हैं। ये बॉलीवुड के लिए एक बड़ी ख़ुशख़बरी की बात है और वहीं दूसरी ओर सितारों की निजी ज़िंदगी की ख़ुशख़बरी भी फ़ैन्स को ख़ुश कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर ख़ा’न और सै’फ़ ने बताया कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

वहीं एक ख़ुशख़बरी ये भी आयी कि बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा और क्रिके’टर विराट कोहली भी मम्मी-पापा बनने वाले हैं। उन्हें इस ख़ुशख़बरी पर बधाइयाँ मिल रही हैं लेकिन हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे ऐक्टर के बारे में जो होने वाले हैं प्रेग’नेंट..जी हाँ, आपने बिलकुल सही पढ़ा। एक ऐक्टर यानी कि एक आदमी होने वाले हैं प्रेग’नेंट। इससे पहले कि आप हमें चुग़लीबा’ज़ की जगह पाग’ल समझने लगें हम आपको बता दें कि ऐसा होने वाला है एक फ़िल्म की कहानी में।
Diljeet Dosanjh chuglibaz
ये फ़िल्म है डायरे’क्टर शा’द अ’ली की बेना’म फ़िल्म जिसमें दिलजीत दुशांज होंगे प्रेग’नेंट। इस फ़िल्म में उनके साथ नज़र आएँगी यामी गौतम जो डॉक्टर के साथ मिलक’र दिलजीत को प्रेग’नेंट होने के लिए तै’यार करेंगी। इस यूनि’क कॉन्से’प्ट में और क्या-क्या होगा ये तो फ़िल्म आने के बाद ही पता चलेगा। यूँ तो दिलजीत की गायकी के जितने दी’वाने हैं उतने ही दी’वाने हैं उनकी ऐक्टिंग के भी। जब- जब दिलजीत कॉमे’डी करते हैं छा ही जाते हैं उनकी इस फ़िल्म को पब्लि’क का कैसा रेस्पों’स मिलेगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा और उससे भी बड़ा सवा’ल ये कि क्या ये फ़िल्म बड़े पर्दे पर री’लिज़ होगी?