बॉलीवुड हो या TV इंडस्ट्री कोरो’ना ने सभी का काम ठ’प्प कर दिया है। जहाँ एक ओर कई सितारे अपने घरों में बैठे इस समय को बिता रहे हैं वहीं कुछ इस समय में डिप्रे’शन का शि’कार हो गए। ऐसे समय में जब सभी अपना काम शुरू करने के लिए बे’ताब हैं वहीं बॉलीवुड के मशूहर ऐक्टर ने खेतों में काम शुरू कर दिया है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड ऐक्टर नवा’जुद्दीन सि’द्दीक़ी की। नवा’ज़ कोरो’ना लॉ’कडा’उन के समय ही अपनी माँ को लेकर मुज़’फ़्फ़र’पुर जा चुके थे और वहीं रह रहे हैं। नवा’ज़ ने यहाँ अब खेतों में काम शुरू कर दिया है।

हाल ही में नवा’ज़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक विडीओ शेयर किया। इस विडीओ में नवा’ज़ खेतों में फा’वड़ा चलाते नज़र आ रहे हैं और उसके बाद वो खेत की मेड़ पर जाकर अपना हाथ- पाँव धोते हैं। इस विडीओ को शेयर करते हुए नवा’ज़ ने कैप्शन दिया ‘Done for The day’। ये विडीओ नवा’ज़ के चाहने वालों के बीच काफ़ी च’र्चित हो रहा है। देखते ही देखते विडीओ वाय’रल हो गया। नवा’ज़ के फ़ैन्स उनके इस काम की काफ़ी तारीफ़ भी कर रहे हैं और उन्हें ज़मीन से जु’ड़ा बता रहे हैं।

Navazuddin Siddiqi
इस लॉ’कडा’उन में नवा’ज़ को कई चुनौ’तियों का साम’ना करना पड़ा है। जब वो अपने गाँव पहुँचे उसके बाद ही पत्नी आयशा ने उन्हें तला’क़ का नो’टिस भेज दिया जिसके बाद उन पर कई तरह के इल्ज़ा’म भी लगने शुरू हुए। लेकिन इन माम’लों में नवा’ज़ ने चु’प्पी सा’ध ली बाद में उनके भाई पर भी परिवार की ही सदस्य ने यौ’न उत्पी’ड़न का आरो’प लगाया था। इन सारी बातों के बीच नवा’ज़ ने ख़ुद को व्यस्त रखा और इन दिनों अपने पै’तृक निवास में अपनी माँ के साथ समय बिता रहे हैं। बीते महीने ही उनकी बहुच’र्चित फ़िल्म घूमं’तु भी री’लिज़ हुई, जिसमें नवा’ज़ के काम को सभी ने सरा’हा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *