इस कोरो’ना का’ल में बॉलीवुड के लिए एक के बाद एक बु’री ख़बरें आ रही हैं। एक के बाद एक कई बड़े कलाकारों का जा’ना और उस पर सुशांत जैसे नए उभ’रते कलाकार का सुसा’इड करना जैसी बातों से ही अभी तक कोई उब’र नहीं पाया है। जहाँ बच्चन परिवा’र कुछ दिन पहले ही कोरो’ना से बाहर निक’ला है तो ऐसे में हाल ही में संजय दत्त के कैं’सर की ख़बर ने सभी को है’रान कर दिया और लोग उनके लिए चिं’तित हैं। वहीं एक और दु’खी करने वाली ख़बर बॉलीवुड से आ रही है फ़ो’र्स, दृश्यम, मदारी, रॉकी हैंडसम जैसी फ़िल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत अस्प’ताल में ग’म्भीर अव’स्था में एडमि’ट हैं।

निशिकांत कामत के बारे में जो ख़बरें आयी हैं उनके अनु’सार निशिकांत को लीवर साई’रोसिस नामक बीमा’री हुई जिसके कार’ण उन्होंने लीवर ट्रां’सप्लांट भी करवाया था लेकिन उसके बाद से ही वो बीमा’र रहने लगे। फ़िलहाल उन्हें है’दराबा’द के एक अस्प’ताल में ICU में रखा गया है। उनकी सेह’त को लेकर हाल ही में अस्प’ताल की ओर से ही एक अधि’कारिक ब’यान जा’री किया गया जिसमें कहा गया कि “उनकी हाल’त काफ़ी गम्भी’र है लेकिन वो फ़िलहा’ल ख़’तरे से बाहर हैं”जिसमें साफ तौ’र पर कहा गया है कि उनकी हाल’त लगाता’र गं’भीर बनी हुई है लेकिन वह खत’रे से बाहर हैं।

Nishikant Kamat
अस्प’ताल के ब’यान में कहा गया कि “मिस्टर निशिकांत कामत जिनकी उम्र 50 साल है, उन्हें 31 जुलाई को पी’लिया और पेट में द’र्द की शिका’यत के बाद है’दराबा’द में गचीबो’वली स्थित एआईजी में एडमि’ट किया गया है। जहाँ उनमें क्रॅा’निक लीवर डिजी’ज और अन्य संक्र’मणों का पता चला है। वे अच्छे डॅाक्टरों की टीम की देख’भाल में हैं। इस टीम में गै’स्ट्रोएंट’रोलॅाजि’स्ट,हेपे’टोलॅा’जिस्ट और वरिष्ठ सला’हकार हैं। उनकी हाल’त गं’भीर है लेकिन स्थिर है। हम उनके जल्द ठीक होने की काम’ना करते हैं” निशिकांत कामत पिछले 10 दिनों से अस्प’ताल में भ’र्ती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *