जैसे-जैसे वक़्त बद’लता जा रहा है वैसे-वैसे ही फिल्म इंड’स्ट्री में भी बद’लाव आ रहा है। जहां एक ओर पहले मेल एक्टर्स को इंड’स्ट्री में खा’सा ऊपर समझा जाता है और फिल्म की पह’चान हीरो को ही मा’ना जाता था, लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं रहा है। अब एक हीरो की तरह ही ही’रोइन को सम्मा’न मिलता है और एक्ट्रे’सेस को उनके काम के लिए खूब ऐप्रिसि’एशन भी दिया जाता है। इतना ही नहीं बल्कि अब फिल्मों में ए’क्टर-ए’क्ट्रे’सेस की फी’स में भी चें’ज आता न’जर आ रहा है। आज हीरो’इंस को अभिनेताओं से भी ज़्यादा फी’स का ऑ’फर दिया जाता है।

प्रियंका चोपड़ा से लेकर अनुष्का शर्मा तक सभी को आज की डे’ट में अच्छी रक’म अदा की जाती है। आइए जानते हैं कि आखिर बॉलीवुड हीरो’इंस को एक फिल्म करने के लिए कितनी फी’स दी जाती है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं बॉलीवुड की कॉन्ट्रो’वर्शि’यल क्वीन कंगना रनौत। यूं तो कंगना रनौत की कई फिल्में बॉ’क्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन फिर भी उन्हें हर फिल्म के लिए बड़ी रक’म दी जाती है और वह बॉलीवुड की सबसे म’हंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी ए’क्टिंग से पह’चान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा। खब’रों के अनुसार, प्रियंका ने अपनी फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ के लिए 12 करोड़ चा’र्ज किए थे।

Priyanka- Anushka- Kaitrina- Alia
प्रियंका चोपड़ा के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी टॉ’प हीरो’इंस में गि’नी जाती हैं। इतनी क’म उम्र में ही आलिया ने बॉलीवुड में अपने नाम का पर’चम लह’रा दिया है। खब’रें हैं कि आलिया ने अपनी फिल्म राज़ी के लिए 10 करोड़ फ़ीस ली थी। फिल्म इंड’स्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाका’री के लिए जा’नी जाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाईपे’ड एक्ट्रेसे’स में से एक हैं। कैटरीना अपनी हर फिल्म के लिए 8-9 करोड़ रुपए फी’स लेती हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरा’ट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की खूबसूरत ए’क्ट्रेस अनुष्का शर्मा में इस लिस्ट में पीछे नहीं हैं। अनुष्का भी अपनी एक फिल्म के लिए लगभ’ग 6 से 7 करो’ड़ रुपए लेती हैं और अब तो वो ख़ुद भी प्रोड्यू’सर बन चु’की है।